बॉलीवुड

बॉलीवुड के किंग खान को कर चुकी हैं ये तीन अभिनेत्रियां प्रपोज,दूसरे नंबर वाली हैं दुश्मन की बहन

बॉलीवुड में सभी की अपनी खासियत है और सभी अपने-अपने काम में बेहतर कर रहे हैं. मगर एक ऐसा नाम जिनका नाम सबसे ऊपर आता है जिनके साथ काम करने के लिए हर कोई बेताब रहता है. उस एक्टर का नाम है शाहरुख खान, जिनके साथ काम करने के लिए हर हीरोइन बेताब रहती है. शाहरुख खान एक ऐसा नाम है जिसे शायद ही कोई लड़की होगी जो पसंद नहीं करती होगी, उन्हें बहुत सी लड़कियों प्रपोज भी किया है, मगर उन्होंने सिर्फ एक लड़की से प्यार किया लेकिन हर लड़की की पसंद की वो बहुत कद्र करते हैं. शाहरुख के साथ जहां हर लड़की काम करना चाहती है लेकिन इंडस्ट्री की ये तीन एक्ट्रेस शाहरुख को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और कई बार उन्हें प्रपोज कर चुकी हैं. बॉलीवुड के किंग खान को कर चुकी हैं ये तीन अभिनेत्रियां प्रपोज, इनमें से दो ने उनके साथ काम किया था लेकिन एक ने शाहरुख को बचपन से पसंद किया.

बॉलीवुड के किंग खान को कर चुकी हैं ये तीन अभिनेत्रियां प्रपोज

आज शाहरुख़ खान पर दुनिया की सभी लड़कियां मरती है, उनकी फीमेल फैन फॉलोविंग पूरी दुनिया में है. इसके साथ ही बॉलीवुड की एक्सेस भी उनके साथ काम करने के लिए कभी ना नहीं कहती हैं. ऐसे में उन्हें कोई भी प्रपोज कर सकता है. आज हम आपको तीन ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक समय शाहरुख़ खान को प्रपोज किया था.

1. माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने शाहरुख खान के साथ दिल तो पागल है (1996), अंजाम (1994), हम तुम्हारे हैं सनम (2002), कोयला (1996) और देवदास (2002) जैसी यादगार और सुपरहिट फिल्मों में काम है. शाहरुख और माधुरी की आज भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और ये बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. मगर आपको एक अंदर की बात बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर बॉलीवुड में वे किसी को अपने पति के रूप में देखना चाहती है तो वो हैं शाहरुख खान, क्योंकि उनके जैसा रोमांस और जीवनसाथी की इज्जत करना कोई उनसे ही सीखे.

2. विद्या बालन

बॉलीवुड की बुंबाट अभिनेत्री विद्या बालन ने बहुत सारी फिल्में की हैं लेकिन उन्हें शाहरुख खान के साथ एक भी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला. हालांकि उन्होने फिल्म हे बेबी में शाहरुख का कैमियो विद्या के साथ दिखाया गया था. विद्या ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि शाहरुख जब अपनी बाहें फैलाते हैं तो उन्हें चूमने का मन कर जाता है. वे इंडस्ट्री में सबसे बेहतर रोमांस करने की कला को जानते हैं.

3 . ईशा देओल

शाहरुख खान और सनी देओल का रिश्ता भले ही इंडस्ट्री में अच्छा ना हो लेकिन सनी की बहन ईशा शाहरुख की दीवानी हैं. ईशा ने एक बार बताया था कि वे आने वाले समय में शाहरुख को प्रपोज करने वाली हैं लेकिन उनकी मां हेमा मालिनी ने इस बात को उनका बचपना बताकर खत्म कर दिया था. ईशा जब 10 साल की थीं तब से शाहरुख को पसंद करती आ रही हैं और बातों-बातों में उन्होंने शाहरुख को प्रपोज किया भी है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button