बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन बोल्ड एक्ट्रेसेस किरदार के लिए बनी बिल्कुल देहाती, इन्होंने जीत लिया था सबका दिल

फिल्मों में जो किरदार कलाकारों को दिया जाता है उसे जीने के लिए फिल्मी सितारों को काफी मेहनत करनी होती है. किसी भी किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाने के लिए उसमें ढलना जरूरी होता है और जब कोई कलाकार इसमें ढलता है तब ही उस किरदार से दर्शक कनेक्ट हो जाते हैं. ऐसा कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस ने किया है जब निर्देशक दिए गए किरदारों को वे डीपली स्टडी करते हैं. बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस ने इस चैलेंज को पूरा करके दिखाया और नामुमकिन से किरदार पर्दे पर निभाए. बॉलीवुड की इन बोल्ड एक्ट्रेसेस किरदार के लिए बनी बिल्कुल देहाती, सभी हैं ग्लैमरस देने वाली एक्ट्रेसेस.

बॉलीवुड की इन बोल्ड एक्ट्रेसेस किरदार के लिए बनी बिल्कुल देहाती

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां किसी भी मामले में पीछे नहीं रहती हैं. फिर अफेयर करके शादी करने की बात हो या फिर हर हदें पार करके अपने किरदार को पर्दे पर निभाना हो. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने रोल के लिए देहाती औरत का किरदार बखूबी निभाया.

अनुष्का शर्मा

<>
<>बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस फिल्म सुई-धागा (2018) में वरुण धवन की पत्नी का किरदार निभाया था. अनुष्का के देहाती लुक वाले किरदार और गेटअप को लोगों ने खूब पसंद किया और इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी वो लुक वायरल हुआ. अनुष्का शर्मा ने उस किरदार को निभाने के लिए बिल्कुल देहाती किरदार वाली औरत में ढल गईं थीं और उनके उसी गेटअप का सोशल मीडिया पर खूब मजाक भी उड़ा था.

उर्वशी रतौला

बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी एक बार अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमे वो बिल्कुल देहाती औरत नजर आ रही थींस हालांकि वो लुक किसी विज्ञापन के लिए था लेकिन लोगों ने उसे खूब पसंद किया. उस गेटअप में उर्वशी ने गांव की औरतों जैसी साड़ी पहन रखी थी और वैसा ही लुक अपनाया था.

आलिया भट्ट

साल 2014 में आई फिल्म आलिया भट्ट ने भी एक देहाती लड़की का किरदार निभाया था. आलिया भट्ट ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में एक खेत में काम करने वाली मजदूर का किरदार किया था और इस किरदार मे आलिया को पहचानना भी मुश्किल था. इस किरदार के लिए आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था.

राधिका आप्टे

साल 2018 में आई फिल्म पैडमैन में राधिका आप्टे ने अक्षय कुमार की पत्नी का करिदार निभाया था. अक्षय कुमार एक साधारण से आदमी होते हैं जिनकी शादी गांव की लड़की राधिका के साथ हो जाती है. इसके बाद आपने पूरी फिल्म में देखा होगा कि राधिका ने किस तरह से बखूबी अपने देहाती औरत वाले किरदार को निभाया. उनके इस किरदार से हर कोई खुश हो गया था, जबकि असल जिंदगी में राधिका काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button