#ट्रेंडिंग

सुहाना ने शाहिद कपूर को लेकर कहा कुछ ऐसा, जिससे शाहरूख और मीरा की बढ़ सकती है मुश्किलें

बॉलीवुड के स्टार किड का अब जमाना आ गया है। जो कुछ साल पहले सुर्खियां बटोर रहे थे, अब उनके बच्चे उनके ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। सुहाना और जाह्ववी दो ऐसे स्टार किड है, जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। यूं तो सुहाना दिखने में भी काफी खूबसूरत है, लेकिन अभी वो बॉलीवुड में कदम रखेंगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। आज हम सुहाना के अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

किंग खान की बेटी सुहाना अक्सर अपने अफेयर और तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सुहाना बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही है। सुहाना के फैन्स अभी से हो गये हैं। इन दिनों सुहाना गर्मियों की छुट्टियां मनाती हुई बीच पर भी दिखाई देती है। सुहाना बिल्कुल अपने पापा की तरह ही लगती है। इतना ही नहीं, सुहाना को कभी कभी ट्रोल भी होना पड़ता है, क्योंकि वो अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है।

सुहाना की हर हरकत पर मीडिया की नजरें होती है, यही वजह है कि इन दिनों अफेयर के चर्चे हो रहे हैं। खबरों की माने तो सुहाना शाहरूख के सबसे बड़े दुश्मन को डेट कर रही है। अब आप ये मत सोचना कि सुहाना सलमान खान को डेट कर रही हैं, क्योंकि सलमान और शाहरूख के बीच अब सुलह हो चुकी है। दोनों पहले की तरह ही दोस्त बन चुके हैं, ऐसे में सलमान नहीं सुहाना शाहरूख के बड़े दुश्मन को डेट करने की ख्वाहिश रखती हैं।

शाहरूख खान के सबसे बड़े दुश्मन शाहिद कपूर हैं। माना जा रहा है कि सुहाना और शाहिद के बीच अफेयर भी चल रहा है, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता है, क्योंकि शाहिद की अब शादी हो चुकी है, जिनसे वो काफी प्यार करते हैं। सुहाना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शाहिद कपूर को बेहद पसंद करती है, बचपन से ही उनकी तस्वीरें भी अपने कमरे में लगा कर रखती थी, अब जब वह बड़ी हो गई है तो उन्हें डेट करना चाहती है, ऐसे में यह सब सुनकर मीरा के तो होश ही उड़ जाएंगे।

बता दें कि सुहाना और शाहिद के बीच कोई अफेयर नहीं है, बल्कि सुहाना की यह ख्वाहिश है कि वो शाहिद को डेट करे, जोकि अब मुमकिन नहीं है। और तो और सुहाना और शाहिद के बीच उम्र का भी बड़ा फासला है। खैर, जो भी हो शाहरूख और मीरा की तो नींद ही उड़ी हुई हैं, क्योंकि जहां एक तरफ शाहिद शाहरूख के दुश्मन हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मीरा के पति है, ऐसे में सुहाना के लिए यही अच्छा होगा कि वो इस ख्वाहिश को दबा के रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button