मज़ेदार जोक्स

आज हम आपके लिए लाए हैं कुछ मजेदार जोक्स जिन्हें पढ़कर यकीनन आपको बेहद हंसी आने वाली है।

हंसना जीवन के लिए बहुत जरूरी है हंसने से हमारे जीवन में बहुत से फायदे होते हैं हम बहुत से रोगों से छुटकारा पा लेते हैं और कभी जिंदगी में कोई लोग हमें छू भी नहीं पाता है। इसलिए हमेशा हंसते रहना चाहिए और मुस्कुराते रहना चाहिए जिससे दूसरों को भी आप से हंसी और मुस्कुराने की प्रेरणा मिलती रहेगी आप भी खुश रहेंगे और दूसरों का जीवन भी सुखी होगा। इसलिए आज हम आपके लिए लाए हैं कुछ मजेदार जोक्स जिन्हें पढ़कर यकीनन आपको बेहद हंसी आने वाली है। तो चलिए बिना देखिए पढ़ते हैं यह जोक्स-



शादी से क्यूँ नहीं बचाया?

एक आदमी रस्ते से जा रहा था उसे एक आवाज़ सुनाई दी ” रुको ” और वो रुक गया तभी उसके पास से एक ट्रक तेज़ी से गुज़रा और उसकी जान बच गई. उसने उस आवाज़ का शुक्रिया अदा किया और चल पड़ा.

कुछ दिनों बाद वो पहाड़ी रस्ते से गुज़र रहा था उसे फिर आवाज़ सुनाई दी ” रुको ” जैसे ही वो रुका आगे वाली पहाड़ी गिर गयी और उसकी फिर से जान बच गयी.आदमी ने फिर से शुक्रिया अदा करते हुए पूछा आप कौन हो जो हर बार मेरी जान बचते हो ? और मेरी शादी के time कहाँ थे ?

जवाब आया ” आवाज़ मैंने उस वक़्त भी दी थी अब DJ बजवा ले या आवाज़ सुनले।

डिब्बे में सांप हैं 

एक ट्रेन अंबाला से अमृतसर की तरफ रवाना होनी थी, रात नौ बजे सभी डिब्बे खचाखच भर गए. संजू भी चढ़ गया पर उसे बैठने तक की जगह नहीं मिली तो उसने एक तरकीब लगाई और “सांप, सांप, सांप,” चिल्लाना शुरू कर दिया. जिससे लोग डर के मारे सामान सहित उतर कर दूसरे डिब्बों में चले गए.

वे ठाठ से ऊपर वाली सीट पर बिस्तर लगा कर लेट गया , दिन भर के थका था तो जल्दी सो गया.
सवेरा हुआ,”चाय, चाय” की आवाज पर वे उठा चाय ली और चाय वाले से पूछा कि कौन सा स्टेशन आया है ?
तो चाय वाले ने बताया, “अंबाला ” है.

फिर पूछा, “अंबाला ” से तो रात को चले थे ?”
चाय वाला बोला , “इस डिब्बे में सांप निकल आया था. इसलिए इस डिब्बे को यहीं काट दिया गया था ।

वैलेंटाइन गिफ्ट 

वैलेंटाइन डे के 7 दिन पहले एक गिफ्ट शॉप पर वकील साहब गए. वहां उन्होंने 40 खूबसूरत कार्ड ख़रीदे और सब पर उन्होंने भेजने वाले की जगह लिखा –“हैल्लो जान !! पहचान गए ना ? शाम को मिलो, “आई लव यू ”।

दुकानदार ने पूछा: ये क्या मामला है ?

तो वकील साहब ने बताया: पिछले वैलेंटाइन डे पर आस पास की कालोनी में ऐसे ही 20 कार्ड भेजे थे। कुछ ही दिन में तलाक के चार केस मिल गए थे ।इस बार 40 कार्ड भेज रहा हूँ।

दुकानदार बेहोश है।

लंबी सांस लो 

ताऊ hospital गए इलाज़ करवाने
नर्स: लम्बी साँस लो
ताऊ ने लम्बी सांस ली
नर्स: कैसा महसूस हो रहा है
ताऊ : कौण सा perfume लगा कर आई है मज़ा आ गया ।

कर्फ्यू लगने वाला है 

बंटू : पंजाब में Whatsapp पे ये मेसेज फैला है कि – “कर्फ्यू लगने वाला है, पेट्रोल पंप बंद रहेंगे, अपनी गाड़ियां फुल करा लो”
सारे पंजाबी गाड़िया लेके लाईन में लग गए,
एक बूढ़ा आ कर चिल्लाया: अरे गधों, जब कर्फ्यू ही लग जाना है, तो गाड़ियां क्या अपने Bedroom में चलाओग?

फिर क्या…
पंप छोड़ कर ठेकों पर लाईन लग गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button