बॉलीवुड

बिग बॉस में अपनी दमदार आवाज देने वाले शख्स का चेहरा आया सामने,जानिए आखिर किसकी है ये मशहूर आवाज

जैसा कि आप सभी लोग जान रहे हैं कि बिग बॉस 12 का सीजन चल रहा है 12 सालों में बिग बॉस लोगों का सबसे पसंदीदा शो रहा है और इस शो को सबसे ज्यादा बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने होस्ट किया है टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस आने वाले बाकी रियलिटी शो से कुछ अलग हटकर है यह दर्शकों के बीच में काफी मशहूर है परंतु आप लोगों ने बिग बॉस में एक आवाज सुनी होगी जिसने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है बिग बॉस के घर में गूंजने वाली इस आवाज का हर कोई आदेश मानता है जब बिग बॉस के घर में यह आवाज गूंजती है तो घर के सभी लोगों के कान खड़े हो जाते हैं ऐसे में आपके मन में यह ख्याल तो जरूर आया होगा कि आखिर बिग बॉस कैसे दिखाई देते हैं और यह कौन है? बिग बॉस का हर फैन इस बारे में जानना चाहता है तो चलिए जानते हैं बिग बॉस की आवाज के पीछे कौन सा शख्स है।

दरअसल, आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उस शख्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो इतने वर्षों से अपनी आवाज से लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर वह कैसा नजर आता है और वह कौन है? आखिर बिग बॉस के घर में गुंजने वाली इस आवाज के पीछे कौन छुपा हुआ है? आपको बता दें कि बिग बॉस और कोई नहीं है बल्कि जाने-माने वॉइस एक्टर अतुल कपूर है अतुल कपूर ही बिग बॉस के एक सीक्रेट रूम में रहते हैं और एक कैमरे की सहायता से घर पर नजर रखते हैं बिग बॉस की आवाज के साथ साथ इन्होंने फिल्म आयरन मैन और जार्विस की वौइस् एक्टिंग भी की है।

 

अतुल इस शो का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं और यह इस शो के पहले सीजन से ही बिग बॉस रियलिटी शो के साथ जुड़े हुए हैं अतुल पेशे से एक एक्टर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट है इनका जन्म 28 दिसंबर 1966 में मुंबई में हुआ था उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में बतौर वॉइस ओवर आर्टिस्ट से की थी इसमें इनको काफी सफलता भी मिली है इतना ही नहीं अतुल हॉलीवुड सुपरहीरोज की कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं।

अतुल की तस्वीरें कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसमें उनके साथ अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी है यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुई थी जिसके पश्चात यह बात सामने आई थी कि यह ही बिग बॉस है अब आपके मन में शायद इस जानकारी को जानने के बाद यह सवाल नहीं आएगा कि बिग बॉस के घर के अंदर जो आवाज घर में रहने वाले लोगों और दर्शकों को सुनाई देती है आखिर यह आवाज किसकी है।

वैसे देखा जाए तो काफी सालों से बिग बॉस में सुनाई देने वाली यह आवाज एक मिस्ट्री बन गई थी परंतु यह आवाज किस शख्स की है इस बारे में कोई नहीं जानता था परंतु अभी इस शख्स का चेहरा सामने आ चुका है और आप सभी लोगों को इस बात की जानकारी हो चुकी है कि आखिर यह दमदार आवाज किस शख्स की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button