बॉलीवुड

Tv की ‘पार्वती’ का बिकिनी वीडियो देख भड़क उठे लोग, बोले- सब उर्फी जावेद की होड़ में लगी हुई है

‘देवों के देव महादेव’ छोटे पर्दे का मशहूर धारावाहिक रहा है. इस शो में काम करके अभिनेत्री पूजा बनर्जी काफी लोकप्रिय हुई थीं. अभिनेता मोहित रैना ने इस शो में भगवान शिव का रोल निभाया था जबकि उनकी अर्द्धांगिनी बनी थी अभिनेत्री पूजा बनर्जी. पूजा बनर्जी एक मशहूर अदाकारा हैं.

पूजा बनर्जी ‘देवों के देव महादेव’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने में सफल रही थी. इस शो ने लंबे समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया है. आज भी इसके कलाकारों को लोग याद करते हैं. धर्म से संबंधित इस धारावाहिक से लोगों की भावनाएं और आस्था भी जुड़ी हुई है.
लेकिन अब पूजा ने लोगों की भावनाओं को आहत करने का काम किया है.दरअसल बात यह है कि पूजा ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड और हॉट लुक दिखाया है. इसके बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और अभिनेत्री को याद दिलाया कि आखिर उन्होंने अतीत में छोटे पर्दे पर कौन सा किरदार निभाया है. पूजा ने हाल ही में अपना बिकिनी लुक दिखाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

धार्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती का रोल निभाने के बाद पूजा की एक अलग छवि बन गई थीं. उन्होंने इस रोल से खूब लोकप्रियता और सफलता हासिल की. उनका यह संस्कारी किरदार काफी पसंद किया गया था. लेकिन अभिनेत्री अपनी असल जिंदगी में अक्सर बोल्ड और हॉट अवतार दिखाती है.

छोटे पर्दे पर संस्कारी किरदार निभा चुकी पूजा अक्सर ही असल जिंदगी में अपने बोल्ड और हॉट लुक से लोगों के होश उड़ा देती है. फिलहाल उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो कि उन्होंने हाल ही में पोस्ट किया है. इसमें वे बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

अभिनेत्री का यह वीडियो बैंगलोर का है. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”बाय बाय बैंगलोर. जब तक मैं दोबारा नहीं मिलती”. पूजा के इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस पर 1500 से भी ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. कई लोगों ने एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

एक यूजर ने पूजा बनर्जी को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ”क्या मिलता है आपको ऐसा वीडियो डालकर”. एक ने लिखा है कि, ”आपने कभी पर्दे पर मां पार्वती का रोल निभाया था. भूल कैसे सकती हैं”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”उर्फी जावेद तो यूं ही बदनाम है, यहां सब उसे टक्कर दे रहे हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button