बॉलीवुड

Video : कपड़े उतारकर रास्ते में ही झरने के नीचे नहाने लगी श्वेता तिवारी, लगाया हॉटनेस का तड़का

छोटे पर्दे की लोकप्रिय और खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है. श्वेता तिवारी ने कई धारावाहिकों में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. अब वे टीवी धारावाहिकों में सक्रिय नहीं है लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

shweta tiwari

सोशल मीडिया के इस दौर में टीवी सीरियल में काम न करने के बावजूद श्वेता तिवारी अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती है. इंस्टाग्राम पर वे काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर 36 लाख (3.6 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

shweta tiwari

श्वेता तिवारी ने फैंस के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है. अक्सर वे अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों एवं वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती है. उनकी तस्वीरों और वीडियो को हजारों लाखों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं और इन पर उनके फैंस के खूब कमेंट्स भी आते है.

shweta tiwari

फिलहाल श्वेता तिवारी की चर्चा हम आपसे उनके एक वीडियो को लेकर कर रहे हैं जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ना तय है. अभिनेत्री एक वीडियो में अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से फैंस को घायल कर रही है. वे अपने कपड़े उतारकर पानी में नहाती हुई नजर आ रही हैं. बिकिनी में श्वेता गजब की हॉट लग रही हैं.

shweta tiwari

41 वर्षीय श्वेता का यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. इस वीडियो में आप अभिनेत्री को बिकिनी में देख सकते हैं. 2 मिनट 7 सेकेंड के इस वीडियो में श्वेता अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से दर्शकों के होश उड़ा रही हैं. वीडियो काफी पुराना है लेकिन फैंस इसे खूब देख रहे हैं.

बता दें कि श्वेता का यह वीडियो साल 2009 में आए रिएलिटी शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ से जुड़ा हुआ है. इस रियलिटी शो में एक टास्क के चलते अभिनेत्री को टीवी पर ही बिकिनी में नहाना पड़ा था. आप देख सकते है कि श्वेता तिवारी जंगल के बीचों-बीच झरने के नीचे नहा रही हैं. उन्होंने रंग बिरंगी बिकिनी पहन रखी हैं.

shweta

वीडियो देखने के बाद फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”वाह, सच में आपने बहुत मेहनत की है. चाहे काम हो, या निजी जिंदगी हो. अपनी हेल्थ का आपने बहुत ध्यान रखा है. देखकर बहुत खुशी होती है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत ही हॉट एंड बोल्ड लग रही हैं आप”.

shweta tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button