मनोरंजन

आधी रात को एक दो नहीं कई खूबसूरत हसीनाओं के साथ दिखें सैफ के बेटे इब्राहिम, Video वायरल

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों की बेटी सारा बॉलीवुड अभिनेत्री हैं ऐसे में उनका चर्चा में बने रहना लाजिमी भी है. बता दें कि साल 2018 में सारा ने हिंदी सिनेमा में बतौर अदाकारा अपने कदम रखे थे. वे बहुत कम समय में ही बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं.

saif amrita and sara ali khan

वहीं दूसरी ओर सैफ-अमृता के बेटे एवं सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान भी चर्चाओं में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. चाहे सैफ और अमृता के बेटे ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन इब्राहिम अली खान हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से वे चर्चा में है.

बता दें कि हाल ही में इब्राहिम अली खान को एक पार्टी से बाहर निकलते हुए देखा गया है. पार्टी का हिस्सा अभिनेता सोहेल खान और सीमा सचदेव के बेटे निर्वान खान भी बने थे. पार्टी से बाहर निकलने के दौरान इब्राहिम के साथ कई हॉट और बोल्ड लड़कियां भी नजर आईं.

ibrahim ali khan

गौरतलब है कि बी टाउन में आए दिन कोई न कोई पार्टी होती रहती है. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही उनके बच्चे भी पार्टी में हिस्सा लेते हैं. हाल ही में आयोजित हुई एक पार्टी में अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और अभिनेता सोहेल खान के बेटे निर्वान खान भी पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर इब्राहिम का पार्टी से बाहर निकलने के दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. उन्हें देर रत पार्टी से बाहर निकलते हुए देखा गया.

ibrahim ali khan

वायरल हो रहे वीडियो में आप इब्राहिम और निर्वान खान दोनों को देख सकते हैं. गौरतलब है कि इब्राहिम और निर्वान बचपन से ही एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त है. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. वहीं हाल ही में जब दोनों फिर से साथ नजर आए तो उनके साथ उनके कई दोस्त भी थे और इस दौरान कई खूबसूरत लड़कियां भी देखने को मिली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो को इंस्टा बॉलीवुड के इंस्टा पेज से साझा किया गया है. बता दें कि मुंबई के खार में एक पार्टी का आयोजन किया गया था. वायरल वीडियो में आप निर्वान के साथ ही इब्राहिम को भी देख सकते हैं. इस दौरान इब्राहिम लोगों से मिलते हुए भी दिखें. वहीं सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की भी खूब चर्चा हो रही है. एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा है कि, ”इब्राहिम का हेयर कट”. वहीं एक ने लिखा है कि, ”वो हैंडसम है”.

ibrahim ali khan

पलक तिवारी संग जुड़ता है इब्राहिम का नाम…

बता दें कि इब्राहिम का नाम टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ जुड़ते रहता है. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा.

ibrahim ali khan and palak tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button