बॉलीवुड

छोटी सी ड्रेस पहन जाह्नवी कपूर ने गिराई बिजलियां, बॉयफ्रेंड संग लिपट-लिपटकर दिए सेक्सी पोज

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को भला कौन नहीं जानता। जाह्नवी कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेहतरीन स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती है। जब भी जाह्नवी कपूर कैमरे के सामने आती है तो उनका एक नया अंदाज देखने को मिलता है। जिम ड्रेसेस से लेकर पार्टी फंक्शन की उनकी ड्रेसेस सुर्खियों में बने रहती है। अब हाल ही में जाह्नवी कपूर को एक पार्टी में स्पॉट किया गया जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर पोज दिए। इस दौरान जाह्नवी का लुक काफी हॉट और बोल्ड था। तो आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें…

janhvi kapoor

बता दें, जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ एक पार्टी में शामिल हुई थी। इस दौरान वह अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और ओरहान अवात्रामणि के साथ नजर आए। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने दोस्तों के साथ मस्ती भरे पोज भी दिए। वही ओरहान अवात्रामणि के साथ उन्होंने काफी सेक्सी पोज देकर तस्वीरें करवाई।

janhvi kapoor

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान जाह्नवी कपूर व्हाइट कलर की बॉडी फिट ड्रेस पहने हुए नजर आई जिसमें उनका अंदाज काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिखाई दिया। जाह्नवी कपूर का लुक देखने लायक था और उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी दिए।

जाह्नवी और खुशी के अलावा पॉपुलर एक्ट्रेस अनन्या कपूर भी दिखाई दी। इस दौरान जाह्नवी और अनन्या, ओरहान अवात्रामणि ने जमकर मस्ती की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

बता दे ओरहान अवात्रामणि मशहूर एक्टर काजोल की बेटी न्यासा देवगन के भी बेस्ट फ्रेंड है और अक्सर उनके साथ स्पॉट किए जाते हैं। ज्यादातर ओरहान अवात्रामणि को न्यासा के साथ ही देखा जाता है। हालांकि वह सारा अली खान, खुशी कपूर, शनाया कपूर, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर जैसी अभिनेत्रियों के दोस्त है।

बात की जाए जाह्नवी कपूर के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। बात की जाए जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘बवाल’ को लेकर चर्चा में है जिसमें वह जाने-माने अभिनेता वरुण धवन के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

janhvi kapoor

इसके अलावा उनके पास ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म है। वहीं जाह्नवी की बहन ख़ुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button