बॉलीवुड

इस वजह से करीना ने कहा था ‘सलमान खान बेकार अभिनेता हैं, मैं उन्हें पंसंद नहीं करती हूँ.’

करीना कपूर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वे सिर्फ खूबसूरती में ही आगे नहीं हैं, बल्कि खुलकर अपनी बात रखने और मुंहफट तरीके से बोलने के लिए भी जानी जाती हैं. करीना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसमे बॉलीवुड के तीनो खान शाहरुख़, आमिर और सलमान के साथ काम किया हैं. वर्तमान में करीना इन तीनो ही खानों को पसंद करती हैं. हालाँकि पुराने समय में करीना की सलमान खान को लेकर कुछ अलग ही राय थी. वे ना तो सलमान खान को पसंद करती थी और ना ही उन्हें भाईजान की एक्टिंग अच्छी लगती थी. ऐसे में आज हम आपको करीना का उमेश जिवनानी को दिया एक पुराना इंटरव्यू बताने जा रहे हैं. इस इंटरव्यू में करीना ने सलमान, शाहरुख़ और आमिर तीनो के ही बारे में बड़ी दिलचस्प टिपण्णी की थी.

शाहरुख़ हैं करीना के फेवरेट

इंटरव्यू में करीना ने सबसे पहले शाहरुख़ के बारे में बात की थी और बोला था “मैं उन्हें (शाहरुख़) बहुत प्यार करती हूँ. आप मुझ से उनके बारे में ना ही पूछों तो अच्छा रहेगा, क्योंकि मैं जब शाहरुख़ के बारे में बोलना शुरू करुँगी तो कई घंटे लग जाएंगे. अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान ही फिल्म इंडस्ट्री में दो ऐसे एक्टर हैं जिन्हें मैं पसंद करती हूँ. शाहरुख़ के अंदर कुछ तो ख़ास हैं. वे इस टाइप के शख्स हैं जिसे लड़कियां अपने माता पिता से मिलाना पसंद करेगी. उनकी परफॉरमेंस मेरे दिल को छू जाती हैं.

करीना को नहीं पसंद थे सलमान खान

इसी इंटरव्यू में जब करीना से सलमान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था “मैं सलमान खान की फैन नहीं हूँ. मुझे वे पसंद नहीं हैं. वे बुरे अभिनेता हैं. मैं उनसे (सलमान) से कहती भी हूँ कि तुम हमेशा ओवर एक्टिंग करते हो.” बता दे कि करीना का ये बयान काफी पहले का हैं. वैसे वो सलमान के साथ बजरंगी भाईजान, दबंग 2, बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. इन दोनों के रिलेशन तो अच्छे हैं लेकिन पुराने दौर में करीना शाहरुख़ को सलमान से ज्यादा पसंद करती थी.

आमिर के बारे में कही ये बात

आमिर के बारे में पूछने पर करीना ने कहा था “आमिर अच्छे हैं. मुझे ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘क़यामत से क़यामत तक’ में उनका काफी काफी पसंद आया. लेकिन जब आप तीनो खानों की बात करते हैं तो शाहरुख़ खान मेरे फेवरेट हैं.

बहन करिश्मा के लिए कहा ये

जब करीना फिल्मों में आई थी तो उनकी तुलना बड़ी बहन करिश्मा कपूर से की जाती थी. इस पर करीना ने कहा था कि “जब लोग मुझे ऑनस्क्रीन देखेंगे तो वे जान जाएंगे कि मैं करिश्मा से कितनी अलग हूँ. हम दोनों के ही अभिनय का अंदाज अलग हैं. यहां तक कि एक निजी जीवन में एक व्यक्ति के तौर पर भी हम दोनों एक दुसरे से काफी अलग हैं. मेरी बहन ने जीवन में बहुत संघर्ष किया हैं. वो जिस मुकाम पर है अपनने बलबूते पर ही हैं. उनका फ़िल्मी करियर शानदार रहा हैं.”

करीना आगे कहती हैं कि “मैं नर्गिसजी और मीना कुमार को अपनी प्रेरणा मानती हूँ. मेरे मानना हैं कि बॉलीवुड में आज तक उनके जैसी एक्ट्रेस नहीं हुई हैं.

बता दे कि करीना जल्द ही तख़्त और गुड न्यूज़ नाम की दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button