बॉलीवुड

दो बच्चों की मां इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ, उसके पति को बनाएंगे अपना भाई

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बीते साल आई फिल्म ‘शेरशाह’ से दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बनाई थी. शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के फ़िल्मी करियर को नए पंख लगा दिए है. फिल्म ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

sidharth malhotra

बता दें कि सिद्धार्थ करीब 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. 34 वर्षीय सिद्धार्थ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से की थी. करण जौहर की इस फिल्म से सिद्धार्थ के साथ ही वरुण धवन और आलिया भट्ट ने भी हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे.

सिद्धार्थ की पहली ही फिल्म हिट रही थी हालांकि इसके बाद सिद्धार्थ का फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा लेकिन सिद्धार्थ को ‘शेरशाह’ ने बड़ी सफलता और लोकप्रियता दिलवाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया था. वैसे आपको बता दें कि आज हम आपसे सिद्धार्थ के फ़िल्मी करियर पर नहीं बल्कि उनके एक बयान को लेकर चर्चा कर रहे हैं. एक बार सिद्धार्थ ने एक शादीशुदा अभिनेत्री और दो बच्चों की मां से शादी करने की बात कही थी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंचे थे. तब बातचीत में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक शादीशुदा अभिनेत्री से शादी करने को कहा था और उनके बयान ने सभी को हैरान कर दिया था. आइए जानते है कि उनसे करण ने आखिर ऐसा कौनसा सवाल पूछ लिया था.

sidharth malhotra and kareena kapoo

करण जौहर ने अपने शो पर सिद्धार्थ से सवाल किया था कि, आप किस अभिनेत्री को अपनी पत्नी के रूप में देखना चाहेंगे ? बिना झिझक के तब सिद्धार्थ ने करीना कपूर खान का नाम लिया था. उन्होंने कहा था कि वे करीना से शादी करना चाहेंगे. वहीं आगे उनसे सवाल किया गया था कि, ‘किस स्टार को अपना भाई बनाना चाहेंगे ?

sidharth malhotra and kareena kapoo

सिद्धार्थ ने इस सवाल का जवाब भी बड़ा मजेदार दिया था. इस सवाल के जवाब में उन्होंने करीना के पति का नाम लिया था. अभिनेता ने कहा था कि वो सैफ अली खान को अपना भाई बनाएंगे. सिद्धार्थ के इस मजेदार जवाब ने करण को भी हैरान कर दिया था.

एक बार फिर करण के शो में पहुंचेंगे सिद्धार्थ…

गौरतलब है कि करण जौहर के चैट शो का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया से इसकी जानकारी दी थी. बताया जा रहा है कि इस सीजन में भी सिद्धार्थ करण जौहर के शो में हिस्सा लेने वाले हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार वे करण के शो में क्या-क्या खुलासा करेंगे.

सिद्धार्थ की फिल्म में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं करीना…

बता दें कि सिद्धार्थ करीना को काफी पसंद करते हैं. वे उनके बड़े फैन हैं. साल 2015 में आई सिद्धर्थ की फिल्म ‘ब्रदर्स’ में करीना ने एक आइटम सॉन्ग भी किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button