बॉलीवुड

Video : फैंस से फोन मांगने लगी आलिया भट्ट, जल्दबाजी में ढूंढी ये चीज और फिर ले डाली सेल्फी

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट जहां भी जाती है वे वहां अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा देती है. आलिया भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं. फिलहाल वे अपने एक वीडियो के कारण चर्चाओं में आ गई है. आइए जानते है कि आखिर बात क्या है.

alia bhatt

अपने छोटे से करियर में ही आलिया ने बड़ी और ख़ास पहचान बना ली है. आलिया किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपनी दमदार अदाकारी से आलिया करोड़ों दिलों को जीत चुकी हैं. वे जब भी फैंस के बीच पहुंचती है तो फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिलहाल आलिया सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के चलते चर्चाओं में आ गए हैं. उनके एक फै पेज ने ट्विटर पर उनका एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो जी सिने वॉर्ड्स 2023 का है. हाल ही में वे इस अवॉर्ड शो में फैंस और पैपराजी संग सेल्फी लेती हुई नजर आईं.

फैंस और पैपराजी संग सेल्फी लेती आलिया का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उन्हें आप वीडियो में लोगों से फोन मांगते हुए देख सकते हैं. इस दौरान आलिया यह भी कहती है कि, सैमसंग किसके पास है ? यह सुनकर सभी हंस पड़ते है. कोइ मनोज नाम लेता है इसके बाद आलिया भी मनोज नामा से आवाज लगाती है.

आलिया का एक वीडियो मशहूर फोटोग्राफर वायरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. थोड़ी देर बाद आलिया को सैमसंग का फोन मिल जाता है. फिर वे पैपराजी और फैंस संग सेल्फी लेती है. एक महिला से वे फोन लेती है और उससे सेल्फी कॉर्नर के बारे में पूछने के बाद सेल्फी लेने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया के इन वीडियो पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”सैमसंग फोन से क्या करेगी?”. एक ने लिखा कि, ”वो सैमसंग फोन का क्यों पूछ रहीं है ?”. एक ने लिखा कि, ”इतना सैमसंग का शौक है तो आईफोन क्यों चलाती हैं?”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”ले आईफोन गजब बेइज्जती है”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”मेरे पास है सैमसंग”.

संजय लीला भंसाली की जन्मदिन पार्टी में भी शामिल हुई थी आलिया

आलिया को इससे पहले बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की जन्मदिन पार्टी में भी देखा गया था. आलिया ने संजय संग सोशल मीडिया से एक तस्वीर भी पोस्ट की थी. बता दें कि दोनों फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में साथ काम कर चुके हैं.

बात आलिया के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. फिल्म में आलिया के साथ अहम रोल निभाते हुए अभिनेता रणवीर सिंह देखने को मिलेंगे. फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज कलाकार भी अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं. करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button