बॉलीवुड

करण-तेजस्वी ने बेडरूम सीक्रेट्स का किया खुलासा, बताया बिस्तर पर कौन करता है अच्छे से परफॉर्म

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी हैं. दोनों को जब भी फैंस साथ में देखते है तो उनका दिन बन जाता है. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत होने के साथ ही काफी लोकप्रिय भी हैं. दिन बढ़ने के साथ ही दोनों की लोकप्रियता भी बढ़ रही है.

tejasswi prakash and karan kundra

सोशल मीडिया पर अक्सर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरें और वीडियो धमाल मचाते रहते हैं. आए दिन दोनों कहीं न कहीं साथ में नजर आ ही जाते हैं. बता दें कि करण और तेजस्वी के बीच नजदीकियां बिग बॉस के घर में बढ़ी थी. यहीं पर दोनों एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे थे.

tejasswi prakash and karan kundra

बिग बॉस के घर में हर सीजन में कई प्रेम कहानियां पनपती है. कई प्रतियोगी एक दूजे के प्यार में पड़ जाते हैं. बिग बॉस के घर में ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी भी जमी थी. धीरे धीरे दोनों एक दूजे के बेहद करीब आते गए. बिग बॉस में दोनों को कई बार रोमांटिक होते देखा गया था. नेशनल टीवी पर भी करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी चर्चा में रही थी.

tejasswi prakash and karan kundra

गौरतलब है कि करण और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के आख़िरी सीजन में साथ में नजर आए थे. इस सीजन में दोनों ने शानदार खेल दिखाया था और दोनों टॉप 5 में जगह बनाने में शामिल रहे थे. वहीं तेजस्वी तो बिग बॉस के आख़िरी सीजन की विजेता रही थी. बिग बॉस से निकलने के बाद भी करण और तेजस्वी का रिश्ता बरकरार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद तेजस्वी और करण को अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो ‘लॉकअप’ में मेहमान के रूप में देखा गया था. दोनों एक एपिसोड में मेहमान के रूप में पहुंचे थे. इस दौरान करण और तेजस्वी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोलकर सबको हैरान कर दिया था.

tejasswi prakash and karan kundra

‘लॉकअप’ में कंगना ने दोनों से सवाल किया था कि, आप दोनों में अच्छा किसर (Better Kisser) कौन है? इसके जवाब में करण ने बिना झिझके तेजस्वी का नाम लिया था. करण ने खुद से बेहतर किसर तेजस्वी को बताया. करण का जवाब सुनकर तेजस्वी शर्म से लाल हो गई थी.

tejasswi prakash and karan kundra

वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों करण डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं. वहीं तेजस्वी नागिन 6 में नजर आ रही हैं. जल्द ही वे बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button