बॉलीवुड

Video: जब महाराष्ट्र CM के कंधे पर जैकी श्रॉफ ने रख दिया हाथ, कहा-क्या भीड़ू, तरक्की करेगा, गुड

सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में गिने जाते हैं. सुनील शेट्टी को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए करीब 30 साल हो गए हैं. वहीं जैकी श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री में करीब 40 साल से सक्रिय हैं. दोनों बेहतरीन कलाकार होने के साथ ही आपस में बेहद अच्छे दोस्त भी है.

सुनील शेट्टी खुद से बड़े जैकी श्रॉफ का काफी सम्मान करते हैं और उन्हें अपना बड़ा भाई मानते हैं वहीं जैकी श्रॉफ भी सुनील शेट्टी को अपने छोटे भाई की तरह प्यार देते हैं. दोनों कलाकार साथ में कई पर नजर आए हैं. ये दोनों ही अभिनेता कई शोज में साथ भी पहुंचते हैं.

जैकी और सुनील का रिश्ता काफ़ी मजबूत और काफी ख़ास है. आज हम आपको सुनील शेट्टी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) और जैकी श्रॉफ से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जब जैकी श्रॉफ ने महाराष्ट्र के एक मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रख दिया था और उनसे बहुत बड़ी बात कह दी थी.

sunil shetty and jackie shroff

बात है उस समय की जब जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और साजिद खान (Sajid Khan) के टॉक शो ‘यारों की बारात’ (Yaaron Ki Baraat) में पहुंचे थे. इस एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें सुनील ने जैकी का एक मजेदार किस्सा बताया था.

sunil shetty and jackie shroff

टॉक शो ‘यारों की बारात’ के मंच पर रितेश देशमुख और साजिद खान से बातचीत करते हुए सुनील शेट्टी ने बताया था कि महाराष्ट्र के सीएम साहब खड़े थे और मैं उनके सामने खड़ा था. पीछे से जाकी श्रॉफ आ रहे थे. अभिनय करते हुए सुनील शेट्टी ने यह किस्सा बताया और कहा कि ‘दादा आए पीछे से और बोले- क्या भीड़ू’. बता दें कि प्यार से जैकी श्रॉफ को दादा और जग्गू दादा भी कहा जाता है.

sunil and jackie

सुनील ने बातचीत जारी रखते हुए आगे कहा कि वो सीएम साहब थे, वो भी हैरानी से ऐसे दादा को देख रहे हैं. अभिनेता ने बताया कि जैकी ने सीएम से कहा कि, ‘अच्छा कर रहा है… महाराष्ट्र की तरक्की होगी… गुड गुड’. वहीं सुनील ने यह भी कहा कि दादा ने सीएम के कंधे पर हाथ रखा था. सुनील ने एक्टिंग के माध्यम से यह बताया था.

जैकी बोले- मुझे पता नहीं…

हैरानी की बात यह है कि सुनील शेट्टी ने जो किस्सा साझा किया है उसके बारे में जैकी श्रॉफ को कुछ याद नहीं है. रितेश ने जैकी से पूछा था कि क्या ये सच है? जिस पर जैकी ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मेरे को नहीं मालूम, मेरे को याद नहीं है ऐसा कुछ हुआ था तो’. वहीं रितेश ने जैकी से उस मुख्यमंत्री का नाम भी पूछा था लेकिन जैकी ने जवाब नहीं दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button