बॉलीवुड

मुंबई में बने इस आलीशान घर में रहती हैं रकुल प्रीत सिंह, खूबसूरत तरीके से सजाया घर का कोना-कोना

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘छतरीवाली’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें, फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद भी आ रही है। गौरतलब है कि रकुल प्रीत सिंह ने ना केवल बॉलीवुड में काम किया बल्कि वह तमिल, तेलुगू, कन्नड़ जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी है। वर्तमान में रकुल प्रीत सिंह का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है और वह अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं रकुल प्रीत सिंह के मुंबई में बने आलीशान घर की कुछ तस्वीरें…

बता दें, रकुल प्रीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह ‘फेमिना मिस टैलेंटेड’, ‘ मिस फ्रेश फेस’, ‘मिस ब्यूटीफुल’, ‘मिस ब्यूटीफुल स्माइल’ जैसे अवार्ड अपने नाम कर चुकी है। इसके बाद उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की।

इसके बाद उन्होंने दिव्या कुमार खोसला की फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। इस फिल्म के माध्यम से रकुल प्रीत सिंह चर्चा में आ गई और लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।

rakul preet singh

बता दे रकुल प्रीत सिंह एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है। बात की जाए उनकी प्रॉपर्टी के बारे में तो उनके पास हैदराबाद में 16000 स्क्वायर फीट का एक शानदार बंगला है। इसके अलावा रकुल प्रीत के पास मुंबई में भी एक आलीशान घर है जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

पिछले दिनों रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह अपने घर में झूले में बैठी हुई नजर आई थी। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के घर में बड़ा सा लिविंग एरिया बना हुआ है।

rakul preet singh

इसके अलावा उनके घर में ज्यादातर वूडन का काम किया हुआ है जो दिखने में काफी लग्जरी और खूबसूरत है। जब भी रकुल प्रीत सिंह फ्री होती है तो वह अपने घर की बालकनी में बैठ जाती है और वह से बाहर के नज़ारे को निहारती है।

बता दे रकुल प्रीत सिंह के घर में एक छोटी सी लाइब्रेरी भी बनी हुई है जिसमें उनकी पसंदीदा किताबें रखी हुई है। जब रकुल को टाइम मिलता है तो वह किताबें पढ़ना पसंद करती है।

rakul preet singh

बता दे रकुल प्रीत सिंह ना केवल आलीशान घर की मालकिन है बल्कि उनके पास बीएमडब्ल्यू से लेकर mercedes-benz जिएली जैसी कई लग्जरी कारें भी है जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

बात करें रकुल प्रीत के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘मेडे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे। फिलहाल उनकी फिल्म ‘छतरी वाली’ कमाल का प्रदर्शन कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button