viral

ईशा अंबानी अपने पति के साथ रहती हैं अरबों के बगंले में, देखिए अंदर की तस्वीरें

साल 2018 के अंत में एक के बाद एक कई सेलिब्रिटीज की शादी हुई और इन शादियों का जश्न कुछ ऐसा रहा कि दुनिया देखती रह गई. कुछ लोगों ने विदेश में शादी की, कुछ ने वहां मेहंदी की रसमें की तो किसी ने भारत आकर शादी की लेकिन ओवरॉल बहुत से सेलिब्रिटीज के जोड़े बने. उन्हीं में से एक थे ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल जिन्हें ईशा के ससुर अजय पीरामल ने करीब 250 करोड़ का बगंला दिया था. शादी के कई महीनों के बाद अब आई वो तस्वीरें जहां ईशा अंबानी अपने पति के साथ रहती हैं अरबों के बगंले में, आपको भी आएंगी पसंद.

ईशा अंबानी अपने पति के साथ रहती हैं अरबों के बगंले में

12 दिसंबर को देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई थी. पीरामल समूह के मालिक होने के नाते भी वे कई तरह के खतरों से खेलकर करते हैं. इस शादी में बॉलीवुड और उद्योग जगत के कई नामी चेहरे भी शामिल हुए थे. ज्यादातर इनके रिसेप्शन आए थे. ईशा अंबानी खानदान की एकलौती बेटी हैं इसलिए ये शादी भी बहुत ही धूमधाम के साथ हुई थी. उस समय उनके इस घर की खूब बातें हुई थीं और अब इसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ये घर बेहद खूबसूरत है जो साउथ मंदिर के वर्ली में स्थित है. इस बंगले का नाम गुलीटा रखा गया है और ईशा का ये सी-फेसिंग बंगलो उनके ससुर ने साल 2012 में खरीदा था जिसपर ईशा की शादी से पहले से ही काम चल रहा था. ईशा और आनंद को ये बंगला उनके पिता ने शादी के तोहफे के रूप में दिया था और ये 50,000 वर्ग फुट में बना है और इस घर की कीमत 450 करोड़ बताई जा रही है. घर के अंदर की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसे देखने के बाद सबकी आंखें फंटी की फंटी रह गई है.

वर्ली 50,000 वर्ग पुट मेव फैला इस सी-फेसिंग बंगले में पांच मंजिल का है. यहां पर एक लॉन, तीन बेसमेंट, खुली हवा में स्वीमिंग पूल और कई सारे कमरे बनाए गए हैं. इसमें शनदार ग्लास का मुखौटा बनाया गया है जो बाहर जाने पर पूरा आंद लिया जा सकता है. घर का डिजाइन बहुत ही हटकर बनाया गया है और सामने आई तस्वीरों में डिजाइन देखा जा सकता है. यह बंगला डायमंड थीम पर आधारित और ईशा की शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारे और खेल जगत के तमाम सितारे आए थे लेकिन सबसे खास था अमेरिका की राजनीति में दखल रखने वाली हिलरी क्लिंटन का आना.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button