बॉलीवुड

इन एक्ट्रेसेस ने बेटों की उम्र के एक्टर्स से किया इश्क, इन्होंने तो बॉयफ्रेंड के लिए छोड़ा पति

बॉलीवुड एक ऐसी मायानगरी है जहां कुछ भी हो सकता है ऐसा फॉर्मूला चलता है. अक्सर आपने देखा होगा कि अगर किसी को अपनी कम उम्र के लड़के या लड़की से प्यार हो जाता है तो उन्हें समाज शायद ही स्वीकार करता हो लेकिन बॉलीवुड में किसी को समाज से कोई मतलब नहीं होता है वे वही करते हैं जो उन्हें करना होता है. यहां हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने प्यार में सारी हदें पार कर दी थीं. इन एक्ट्रेसेस ने बेटों की उम्र के एक्टर्स से किया इश्क, प्यार में कुछ ऐसा हाल हो गया कि किसी को भी छोड़ने पर हो गईं ये मजबूर.

इन एक्ट्रेसेस ने बेटों की उम्र के एक्टर्स से किया इश्क

आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने अपनी उम्र से काफी छोटे या कुछ तो अनपे बेटों की उम्र के लड़कों से प्यार कर बैठीं, अब इसमें भी आप यही बोल सकते हैं प्यार उम्र और समय नहीं देखता ये तो बस हो जाता है. खैर चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं वे खूबसूरत बलाएं..

रेखा

बॉलीवुड की लेजेंड एक्ट्रेस रेखा की उम्र 64 साल है और इनके जीवन में अब तक कई एक्टर्स आ चुके हैं. मगर सबसे कम उम्र के एक्टर को इन्होंने 40 साल की उम्र में डेट किया था. उस समय उस एक्टर की उम्र 28 साल थी और वो कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार थे. फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी (1998) में दोनों ने कई इंटिमेट सीन भी दिए थे.

सुष्मिता सेन

49 साल की पूर्व यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने खुद को खूब मेनटेन करके रखा है. उनका कई लोगों के साथ अफेयर रहा है लेकिन इस समय वे 27 साल के रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने दीपावली, 2018 में किया था जब वे अपनी स्टेप बेटियों और रोहमन के साथ दीपावली मना रही थीं. इनके साथ सुष्मिता जल्द ही शादी करने वाली हैं.

मलाइका अरोड़ा

44 साल की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में एक्टर अरबाज खान से लव मैरिज की थी. इन्हें एक बेटा भी हुआ लेकिन साल 2016 में दोनों का आपसी सहमति के साथ तलाक हो गया. अब आप सोचेंगे ये भी कोई बात हुई तो आपको बता दें कि मलाइका अपनी उम्र से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के इश्क में थीं. पहले तो इनका ये अफेयर चुप-चुपके था लेकिन अब ये पब्लिकली हो गया है.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब 36 साल की हो गई हैं और इन्हें अपनी उम्र से 11 साल छोटे अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी कर ली थी. लोगों ने इनकी इस जोड़ी की खूब आलोचनाएं कीं लेकिन प्रियंका को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा और वे खुलेआम अपने पति से रोमांस करती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button