बॉलीवुड

हर दिन जिम करके खुद को इस तरह फिट रखती हैं ये एक्ट्रेसेस, ये हैं 45 की उम्र में भी हैं बेहद फिट

आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास ठीक से खाने का समय नहीं तो वे अपनी फिटनेस का ख्याल कैसे रखें लेकिन अगर किसी को अपनी फिटनेस का ख्याल रखना होता है तो कैसे भी वो रखता है. इन मामलों में फिल्मी सितारे बहुत आगे रहते हैं और अपनी फिटनेस के बल पर ही तो इन्हें फिल्मों या किसी भी तरह का काम मिल पाता है. अब अगर बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की करें तो जिम के मामले में बहुत सक्रीय रहती हैं और अपनी फिटनेस से ही वे लाखों लोगों का दिल चुराती हैं. हर दिन जिम करके खुद को इस तरह फिट रखती हैं ये एक्ट्रेसेस, इनमें सभी को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट भी किया जा चुका है.

जिम करके खुद को इस तरह फिट रखती हैं ये एक्ट्रेसेस

महिलाओं का फैशन और उनकी फिटनेस आनपे हर जगह देखी होगी और खासकर गर्मियों के मौसम में उनका लुक देखने लायक होता है. हम आपको हमेशा अच्छे लुक और बेहतरीन फिटनेस देने वाली इन एक्ट्रेसेस ने हमेशा खुद को फिट रखा और आज हम आपको इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं.

ट्विंकल खन्ना

90 के दशक में तीनों खानों के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी करके अपने करियर को विराम दे दिया था. मगर 45 साल की उम्र में उनकी खूबसूरती में कोई बदलाव नहीं आया. ब्लैक स्लीवलेस टी बैक और कामोफ्लाज प्रिंट की लेगगिंग में इनका कैजुअल लुक काफी आकर्षित लग रहा है.

जाह्नवी कपूर

ग्रे रंग की टाइट मिनी शॉर्ट्स और सी ग्रीन स्लीवलेस टी बैक में जहान्वी हमेशा ही अलग और स्टाइलिश लगती हैं. जबकिइस तस्वीर में थोड़ी परेशान सी नजर आ रही हैं लेकिन फिर भी इनका जलवा अलग ही रहता है. इस लुक में जाह्नवी कपूर ने ग्रे स्लिंग बैग, नो मेकअप, पोनी टेल और पिंक स्लीपर के साथ नजर आई हैं.

सारा अली खान

अपने हंसमुख अंदाज से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में दो सुपरहिट फिल्में दी हैं. एथिनिक हो या वेस्टर्न हर लुक में सारा बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. इनका गर्मियों में जिम लुक भले सिंपल हो लेकिन इस मौसम के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. ब्लैक जिम शॉर्ट्स और सी ब्लू टी बैक को आप भी अपना सकती हैं.

परिणीति चोपड़ा

हाल ही में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को फिल्म केसरी में देखा गया. गांव की सीधी-सादी दिखने वाली अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया है। मगर ये वजन कम करने के बाद हर जगह अपने जलवे बिखेरती नजर आती हैं और इन दिनों बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. परिणीति को इवनिंग वॉक पर स्पॉट किया गया जब वे जिम से निकल रही थी. ब्लैक लुक में तैयार परिणीति ने काफ लेंथ लेगगिंस और नेट जैकेट पहनी है और सफेद स्नीकर्स के साथ उनका लुक काफी अच्छा लग रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button