बॉलीवुड

फैशन के चक्कर में जैकलीन की हुई फजीहत, तेज हवा में उड़ी ड्रेस, यूजर्स ने भी लिए मजे: VIDEO

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपने निजी जीवन के कारण भी चर्चा में रहती है। इन दिनों उनका नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है जो एक के बाद एक कई लेटर लिख चुका है। अब इसी बीच जैकलिन फर्नांडीस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आई।

अपनी ड्रेस नहीं संभाल पाई जैकलीन
दरअसल, सोशल मीडिया पर जैकलिन फर्नांडीस का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। हालांकि हवा के कारण उनकी ड्रेस उनका साथ नहीं दे रही थी और अचानक वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई दिखाई दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलिन ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह बेहद ही हसीन लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


इस दौरान जैकलीन तेजी से चलती दिखाई दी, वहीं हवा भी तेजी से चल रही जिसके कारण उनकी ड्रेस उड़ने लगी। इस दौरान जैकलिन फर्नांडीज बार-बार अपनी ड्रेस संभालने की कोशिश कर रही थी। हालांकि वह इसमें नाकामयाब रही।


जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “लगता है हवा ने इनका पूरा मूड खराब कर दिया।” एक ने कहा कि, “ऐसा लग रहा है कि सबके सामने भूतनी बन गईं।” एक अन्य ने कहा कि, “मुझे तो लगा कि जैकलीन भी हवा के साथ ना उड़ जाएं।”

jacqueline fernandez

सुकेश ने लिखा रोमांटिक लेटर
बता दें इन दिनों जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर को लेकर काफी चर्चा में है। वह लगातार एक्ट्रेस को रोमांटिक लेटर लिख रहा है। दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को ईस्टर पर्व की बधाई देते हुए कहा कि, “माई बेबी, माई बोम्मा, जैकलीन, बेबी, मैं आपको ईस्टर की शुभकामनाएं देता हूं! यह तुम्हारे पसंदीदा त्योहारों में से एक है और ईस्टर अंडे के लिए तुम्हें खूब सारा प्यार। बेबी मैं तुम्हारे लिए एक बहुत खुश ईस्टर की कामना करता हूं!

jacqueline fernandez

यह साल में तु्म्हारे सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। मुझे तुम्हारे साथ होने की याद आती है। मैं तुम्हारे अंदर का वो बचपना देखना बड़ा मिस कर रहा हूं कि कैसे तुम अंडे तोड़ रही हो और उसके अंदर से कैंडीज निकाल रही हो। बेबी, क्या तुम्हें अंदाजा है कि तुम कितनी सुंदर। बेबी, तुम्हारे जैसा सुंदर इस ग्रह पर कोई नहीं है। माई बनी रैबिट, मैं तुमसे प्यार करता हूं।”

jacqueline fernandez

जैकलीन का वर्कफ़्रंट
बात की जाए जैकलिन के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह हाल ही में फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और कृति सेनन जैसे बड़े सितारे दिखाई दिए थे। लेकिन उनकी यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धरी की धरी रह गई। इसके अलावा उन्हें आखिरी बार ‘भूत पुलिस’ और ‘ड्राइव’ में भी देखा गया था लेकिन यह फिल्म भी कोई खास नहीं चल सकी।

jacqueline fernandez

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button