बॉलीवुड

मां बनी आलिया कभी खुद दिखती थी मासूम बच्ची, सामने आया पहला ऑडिशन Video, पहचानना भी हुआ मुश्किल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी बेटी राहा कपूर संग क्वालिटी समय बीता रही है। उन्होंने 6 अक्टूबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी और डिलीवरी की वजह से आलिया अभी काम पर नहीं लौटी हैं। वह अपनी नहीं परी की देखरेख कर रही हैं। इस बीच आलिया का एक पुराना वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। यह आलिया का पहला ऑडिशन बताया जा रहा है। इसमें मां बनी आलिया खुद एक मासूम बच्ची लग रही है।

आलिया का पहला ऑडिशन आया सामने

इस वायरल वीडियो में आलिया भट्ट 2009 में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) की फिल्म ‘वेकअप सिड’ का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही है। इसमें वह गोलू मोलु सी दिख रही हैं। बता दें कि आलिया पहले काफी मोटी हुआ करती थी। उन्होंने फिल्मों में आने के लिए अपना वजन कम किया था। यहां आलिया बड़ी ही मासूम लग रही हैं। उन्होंने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किया हुआ है।

आलिया का यह ऑडिशन ‘वेकअप सिड’ के लिए ही था या फिर ‘स्टूडेंट ऑफ ड ईयर’ के लिए इसे लेकर लोग कन्फ्यूज हैं। दरअसल आमतौर पर जब भी कोई ऑडिशन होता है तो कलाकारों को ऑरिजनल स्क्रिप्ट नहीं दी जाती है। उन्हें कोई भी फिल्म का एक सीन दोहराने को कहा जाता है। यदि कास्टिंग डायरेक्टर को उनका अभिनय पसंद आता है तो फिर उन्हें ऑरिजनल स्क्रिप्ट देकर वह किरदार ट्राय करने को दिया जाता है।

मासूम और गोलू-मोलू दिखी मिसेज कपूर

कई लोगों का मानना है कि आलिया ने यह ऑडिशन 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ ड ईयर’ के लिए ही दिया था। इस फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे। यह फिल्म यंग जनरेशन के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी। हालांकि इसमें आलिया के अभिनय की निंदा हुई थी। वहीं इस ऑडिशन क्लिप को देखकर भी लोग कह रहे हैं कि आलिया पहले खराब एक्टिंग करती थी। लेकिन फिर उन्होंने मेहनत की और अब उनकी एक्टिंग स्किल्स लाजवाब है।

इस ऑडिशन को देखकर कुछ फैंस ने ये भी कहा कि काश आलिया को रणबीर कपूर की ‘वेकअप सिड’ में सिलेक्ट कर लिया जाता। ऐसे में दोनों की लव स्टोरी तभी शुरू हो जाती है। वैसे बता दें कि इस ऑडिशन को देते समय आलिया महज 16 साल की थी। वहीं वेकअप सिड में फ़ीमेल लीड का रोल एक मैच्योर महिला का था। ऐसे में आलिया उसमें फिट नहीं बैठती। इसलिए उस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा को लिया गया था।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Ke Fans ❤ (@aliakefans)

यहां देखें आलिया का एक और ऑडीशन

काम की बात करें तो बेबी डिलीवर करने के बाद आलिया फिर से अपने अधूरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में लग जाएंगी। वे जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनके हीरो होंगे। वहीं वे फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) भी कर रही हैं। इसमें वह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button