मनोरंजन

बचपन में ऐसी दिखती थी ‘अंबानी परिवार’ की छोटी बहू, वायरल हुई राधिका मर्चेंट की Unseen Photos

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई बड़े ही भव्य तरीके से की गई। सगाई में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए जिसमें शाहरुख खान से लेकर काजोल, करण जौहर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, उनकी भतीजी अलीजेह, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रही। इसी बीच राधिका के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं राधिका के बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें…

radhika marchant

radhika marchant

18 दिसंबर 1994 को जन्मी राधिका मर्चेंट दवा कंपनी के एनकोर हेल्थ केयर के सीईओ और अरबपति उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी है। बता दे अनंत अंबानी की तरह ही राधिका मर्चेंट भी शानो-शौकत की जिंदगी जीती है और वह अपने परिवार में एकलौती बेटी होने के कारण राजकुमारी की तरह बढ़ी हुई है। मर्चेंट परिवार का ताल्लुक गुजरात के कच्छ इलाके से है।

radhika marchant

radhika marchant

राधिका की पढ़ाई मुंबई के इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल और बीडी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी हुई। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलीटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया। अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद राधिका ने इंडिया फर्स्ट ऑर्गेनाइजेशन और देसाई एंड दीवानजी जैसी फॉर्म में इंटर्नशिप की। इसके बाद उन्होंने रीयल एस्टेट कंपनी इस्प्रवा में बतौर जूनियर सेल्स मैनेजर काम किया।

इसके बाद राधिका ने अपने पिता के बिजनेस में हाथ बंटाया। वर्तमान में वह एनकोर हेल्थ केयर के बोर्ड में डायरेक्टर के पद पर है। बता दे राधिका को ट्रैकिंग और स्विमिंग करना बहुत पसंद है। इसके अलावा वह एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर भी है। पिछले दिनों अंबानी परिवार में उनके लिए अरंगेत्रम सेरेमनी भी होस्ट भी करवाई थी।

radhika marchant

बता दें, राधिका और अनंत बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। साल 2018 में उनके अफेयर की खबरें सामने आई। दरअसल इस दौरान दोनों एक जैसी ड्रेस पहने हुए मुंबई में स्पॉट हुए थे जिसके बाद उनके अफेयर की खबर ने तूल पकड़ लिया। फिर साल 2022 में इनका रोका हुआ।

radhika marchant

इन्होंने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में रोका किया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस दौरान राधिका ने गोटा पट्टी वर्क वाला गुलाबी सूट पहना हुआ था। साथ ही अनंत पर्पल कलर का कुर्ता पहने हुए दिखाई दिए थे और अब जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

radhika marchant

राधिका की बचपन की तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही है। राधिका की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल है। सगाई के दौरान राधिका की जहां लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में रही तो वही पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस में भी वह बेहद हसीन दिखाई दे रही है।

radhika marchant

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button