बॉलीवुड

एक्टिंग छोड़ गन्ने का रस बेचने लगे सोनू सूद, सड़क किनारे शुरू किया नया धंधा? देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) भारत में बड़ा नाम है। लोग उन्हें एक्टिंग से ज्यादा कोरोना महामारी में लोगों की मदद करने के लिए अधिक जानते हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान गरीबों को उनके घर पहुंचाया था। तब से वह गरीबों के मसीहा बन गए हैं। इन दिनों सोनू सड़क पर गन्ने का रस बेचते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लोग सोच में पड़ गए हैं कि क्या एक्टर ने एक्टिंग छोड़ ये नया धंधा शुरू कर दिया है। चलिए इसकी सच्चाई जानते हैं।

गन्ने का रस बेचते दिखाई दिए सोनू सूद

दरअसल इन दिनों सोनू सूद का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सोनू सूद सड़क किनारे बनी एक छोटी सी दुकान में गन्ने का रस बेच रहे हैं। वह लोगों को दुकान से अधिक समान लेने के लिए ऑफर का लालच भी दे रहे हैं। वे साई कृष्णा कोल्ड ड्रिंक्स एंड जनरल स्टोर पर चाय से लेकर गन्ने का रस तक कई सामान बेचते दिखाई दे रहे हैं।

इन सामान को बेचते हुए सोनू मस्त कॉमेडी भी कर रहे हैं। वे अपनी फनी कमेंटरी से लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सड़क किनारे बनी एक दुकान से बाहर निकलते हैं। फिर वह बताते हैं कि इस दुकान में सबकुछ मिलता है। इसके बाद वह वहाँ खड़े एक शख्स से पूछते हैं कि उसे क्या चाहिए? इस पर शख्स कहता है कि हमे गन्ने का रस पीना है।

क्या सच में शुरू किया नया धंधा?

फिर सोनू गन्ने का रस निकालने की मशीन के पास जाते हैं। यहां लोगों को खुद रस निकालने का तरीका समझाते हैं। इस दौरान वे एक ग्लास पर एक ग्लास फ्री देने का ऑफर भी देते हैं। कुल मिलाकर वह छोटे व्यापारियों को प्रमोट करने की अपील लोगों से करते हैं। बताते चलें कि सोनू ने कोई एक्टिंग नहीं छोड़ी है। वह तो शिर्डी गए थे। रास्ते में उन्हें गन्ने के रस की दुकान दिख गई । तो उन्होंने उसे प्रमोट करते हुए एक मजेदार वीडियो बना दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है। लोग सोनू सूद की तारीफ में कई कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ कमेन्ट में ही एक्टर से गन्ने का रस मांग रहे हैं। काम की बात करें तो सोनू को हम जल्द ही ‘पृथ्वीराज’ फिल्म में देखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे। वहीं सोनू चिरंजीवी, रामचरण और पूजा हेगड़ के साथ फिल्म ‘आचार्य’ में भी नजर आएंगे। यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button