दिलचस्प

हिंदी गाने पर नेपाल की बच्ची ने दिए शानदार एक्सप्रेशन, देखकर बॉलीवुड हसीनाएं भी लगेंगी पानी कम

बच्चे वैसे तो बड़े क्यूट होते हैं। लेकिन कुछ तो हद से ही ज्यादा क्यूट होते हैं। अब नेपाल की 4 साल की बच्ची समैरा थापा को ही देख लीजिए। यह बच्ची इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां उसे लगभग पांच लाख लोग फॉलो करते हैं। बच्ची अक्सर बॉलीवुड के गानों पर लिप-सिंक करने वाले वीडियो साझा करती रहती हैं। इन दिनों उनका ऐसा ही एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

बच्ची की अदाओं ने जीता लोगों का दिल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची 1969 की फिल्म ‘एक फूल दो माली’ (Ek Phool Do Maali) के फेमस गाने पर लीप सिंक करती दिखाई दे रही है। इस दौरान बच्ची के चेहरे के हावभाव कमाल के होते हैं। यह गाना कुछ इस प्रकार हैं ‘एक तो सूरत प्यारी, ऊपर से गुस्से की लाली. बचना ऐ दिल, आज है बिजली गिरने वाली. ये बिजली गिरी तो, तुम ही पे गिरेगी। जा प्यार करने वाले तेरी खैर नहीं।’ इस गाने को आशा भोसले (Asha Bhonsle) और मोहम्मद रफी (Mohammed Rafi) ने गाया था।

बच्ची ने इस गाने पर बहुत ही अच्छे से लीप सिंक की है। इतनी कम उम्र में भी उसके चेहरे के हावभाव बहुत अच्छे हैं। बच्ची के इस वीडियो को अभी तक 18 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं साढ़े 6 लाख लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वीडियो में बच्ची ने गुलाबी पजामा और सफेद टॉप पहन रखा है। उसके माथे पर मैचिंग हेयरबैंड व काली बिंदी भी लगी हुई है। बच्ची अपने बालों से खेलते हुए बड़े प्यारे एक्सप्रेशंस देती है।

लोग कर रहे तारीफ

बच्ची का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर samaira.thapa_official नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘ये बिजली गिरी तो तुम्ही पर गिरेगी’। वीडियो देख लोग बच्ची की तारीफ में ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “अरे वाह, कितनी क्यूट सी बच्ची है।’ फिर दूसरा कमेन्ट आता है ‘नेपाली होने के बावजूद बच्चे ने बहुत ही शानदार एक्टिंग की है।’ एक और यूजर लिखता है ‘बच्चे के चेहरे के एक्सप्रेशन कमाल के हैं।’

वैसे आप लोगों को बच्ची का यह वीडियो कैसा लगा?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button