बॉलीवुड

बॉलीवुड में की ये शादीशुदा जोड़ियां आज भी हैं प्यार की मिसाल, इनकी शादी को हो गए 52 साल

अक्सर आपने बॉलीवुड फिल्मों में तो देखी होंगी जिसमें उम्र भर हीरो हीरोइन या कोई जोड़ा दिखाया जाता है. असल जिंदगी में भी बहुत से लोग एक-दूसरे के साथ सालों बिता देते हैं लेकिन प्यार के साथ ? क्या ऐसा सुना है आपने, नहीं ना है थोड़ी अटपटी बात लेकिन ये सच है. बॉलीवुड में एक नहीं बल्कि कई ऐसी जोड़ियां हैं जिन्होंने जिससे प्यार किया उसी से शादी की और शादी के इतने सालों के बाद भी वे अपनी शादी को प्यार और सम्मान के साथ निभा रहे हैं. बॉलीवुड में की ये शादीशुदा जोड़ियां आज भी हैं प्यार की मिसाल, इनमें ना सिर्फ शाहरुख-गौरी शामिल हैं बल्कि कई और जोड़ियां भी शुमार हैं.

बॉलीवुड में की ये शादीशुदा जोड़ियां आज भी हैं प्यार की मिसाल

बॉलीवुड में कई रिश्तों को आपने बनते और बहुत कम समय में टूटते देखा होगा और इन्हें ही देखने के बाद लोगों का ये रिएक्शन होता होगा कि ये भी कोई जीवन है लेकिन ऐसा नहीं है. हम आपको इसी बॉलीवुड में रहने वाले कुछ जोड़ों के बारे में बताएंगे जो एक दूसरे के लिए ही हैं जिसे वे कई सालों से साबित करते आ रहे हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान

साल 1991 में शाहरुख खान ने गौरी छाबर के साथ शादी की थी. शाहरुख़ और गोरी एक दूसरे को करीब 8 सालों तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे. अब इनकी शादी को 27 साल हो गए है और गौरी शाहरुख की पहली और आखिरी मोहब्बत हैं और इनसे इन्होंने अपने प्यार को आज भी कायम रखा.

सुनी शेट्टी और माना शेट्टी

एक्टर सुनील शेट्टी और माना की शादी को भी 27 साल हो गए है लेकिन इनका रिश्ता कभी खराब नहीं हुआ. सुनील साउथ इंडिया से है और उनकी पत्नी माना गुजराती इस प्यारी सी लव स्टोरी को कई साल हो गए लेकिन प्यार आज भी वैसा ही है.

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को लगभग 45 साल हो गए है लेकिन इनका रिश्ता आज भी कायम है. जया ने हमेशा अमिताभ के बुरे वक्त में साथ दिया है और अमिताभ बच्चन भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उनका सम्मान भी करते हैं. हालांकि अमिताभ बच्चन का कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहा लेकिन जया ने कभी उनपर ध्यान नहीं दिया.

दिलीप कुमार और शायरा बानो

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार जब 34 साल के थे तब शायरा बानो 12 साल की थीं और उसी उम्र से उन्हें उनसे प्यार हो गया था. 22 साल की उम्र में शायरा बानो ने 44 साल के दिलीप के साथ शादी कर ली. इनका प्यार आज सबके लिए मिसाल बन चूका है दोनों की शादी को लगभग 52 साल पूरे किए लेकिन एक-दूसरे का साथ आज भी कायम है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button