बॉलीवुड

शाहरुख के बेटे और श्रीदेवी की बेटी के पीछे पड़ी एक भुखी बच्ची, दोनों ने किया होश उड़ाने वाला काम

कहते हैं किसी जरूरतमंद की मदद करना बहुत ही पुण्य का काम होता है लेकिन बहुत से अमीर ऐसे भी होते हैं जिनके पास हैं लेकिन दिल नहीं होता कि वे किसी की मदद कर सकें. बॉलीवुड से ना जाने कितने सितारे चैरिटी के नाम पर करोड़ों रुपये हर साल दान दिया करते लेकिन जब उनके सामने भिखारी भीख मांगने के लिए आ जाए तो आफत है कभी उन्हें पैसा मिल पाता है तो कभी नहीं मिल पाता. इसका कारण ये होता है कि किसी को उन भिखारियों का दर्द दिखता नहीं तो किसी स्टार के पास कैश नहीं होता और वे मदद नहीं कर पाते. मगर बॉलीवुड के किंग खान के बेटे ने ऐसा नहीं किया. शाहरुख के बेटे और श्रीदेवी की बेटी के पीछे पड़ी एक भुखी बच्ची, तब उन्होंने क्या किया ये बात आपको हैरान कर सकती है और एक का कारनामा सुनकर आपको गर्व भी हो सकता है.

शाहरुख के बेटे और श्रीदेवी की बेटी के पीछे पड़ी एक भुखी बच्ची

फ्रेंडशिप डे के मौके पर मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट में बहुत सारे स्टारकिड पार्टी करने आए थे. उन्हीं में से दो थे आर्यन खान और खुशी कपूर, इन दोनों एक भिखारी बच्ची के साथ कुछ ऐसा किया कि उनकी इस हर हरकत मीडिया के कैमरे में कैद हो गई. इन स्टार किड के बारे में हम सभी पढ़ते हैं लेकिन इनके बारे में कम लोग ही जानते हैं. अब जहां इतने सारे स्टारकिड होंगे वहां मीडिया का होना लाज़मी ही है ना और उस कैमरे में आर्यन खान और खुशी कपूर ने कक दी थी ये हरकत, जिसे आपको जाना चाहिए.

1. आर्यन खान

शाहरुख खान के बड़े बेटे को अक्सर लोग एरोगेंट करते हैं लेकिन इंसान के अंदर कितना भी घमंड हो लेकिन मां-बाप के कोई ना कोई गुण तो बच्चों में आते ही हैं. शाहरुख को इंडस्ट्री का सबसे दरियादिल और लोगों की मदद करने वाला सितारा समझा जाता है तो ऐसे संस्कार वे अपने बेटे को ना सिखाएं ऐसा कैसे हो सकता है. शाहरुख के बेटे आर्यन जैसे ही पार्टी खत्म करके अपनी कार की तरफ बढ़े तो वो भुखी बच्ची आर्यन के पीछे भागी और कुछ पैसे मांगने लगी तभी आर्यन ने अपनी जेब में हाथ डाला और पैसे ढूंढने लगे लेकिन तभी उनके बॉडीगार्ड ने अपनी जेब में से कुछ पैसे निकालकर उस बच्ची को दे दिए. आर्यन उस बच्ची को देखकर मुस्कुराए और चले गए. आपको बता दें कि आर्यन का जन्म साल 1997 में हुए थे और इस समय लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं.

2. खुशी कपूर

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस फ्रेंडशिप डे की पार्टी में शामिल थीं और उस होटल में वे संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, चंकी पांडे की बेटी अहन्या पांडे और सोहेल खान का बेटा नर्वाण खान भी शामिल थे. फिर जैसे ही खुशी कपूर उस पार्टी से बाहर निकलीं तो वो बच्ची उनके पीछे भी कुछ पैसों की उम्मीद में भागी लेकिन खुशी के पास कैश रुपये नहीं थे जिसके लिए उन्होने उसे सॉरी कहा और गाड़ी में बैठ गईं. मगर कार में बैठकर उऩ्होंने उसे बाय जरूर किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button