बॉलीवुड

बदतमीजी में नंबर 1 हैं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, खूबसूरती के साथ कूट-कूट कर भरा है घमंड

कहते हैं कि जब व्यक्ति सफलता की ऊंचाइयों को चूमता है तो उसके पैर हमेशा जमीन पर ही रहने चाहिए. क्योंकि अक्सर देखा गया है कि सफल हो जाने पर व्यक्ति भूल जाता है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उसने किन-किन कठिनाइयों का सामना किया है. यह बात किसी ने बिलकुल सच कही है कि व्यक्ति को उसका बुरा दिन कभी नहीं भूलना चाहिए. क्योंकि यदि उसे याद रहेगा कि वह किन हालातों से गुजर चुका है तभी वह जमीन से जुड़ा रहेगा और किसी दूसरे साथ गलत व्यवहार नहीं करेगा. शोहरत का नशा सबसे खराब नशा होता है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कामयाबी हासिल करने के बावजूद एक साधारण जिंदगी व्यतीत करते हैं और उनमें घमंड का नामोनिशान नहीं होता. वहीं, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कामयाब तो हो जाते हैं लेकिन उनमें घमंड कूट-कूट कर भर जाता है. बॉलीवुड में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बहुत कामयाब हैं लेकिन उनमें घमंड कभी-कभी साफ नजर आता है. वह कभी-कभी कुछ ऐसी बातें कह या कर देती हैं जो उन्हें घमंडी बना देती हैं. पर्दे पर मासूम दिखने वाली ये अभिनेत्रियां असल जिंदगी में बहुत घमंडी हैं. आज हम उन्हीं घमंडी अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे. घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल आईये जानते हैं.

कटरीना कैफ

कटरीना का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस में शुमार होता है. कटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में कटरीना का नाम सबसे ऊपर आता है. हाल ही में खबरें आई थी कि कटरीना फ्लाइट पर एक मासूम बच्चे पर भड़क गयीं क्योंकि वह उनसे ऑटोग्राफ मांग रहा था.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर आज इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं लेकिन वह कई बार अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पातीं. अपने गुस्से के चलते वह कई बार मीडिया और फोटोग्राफर पर भड़क भी चुकी हैं. इसलिए उनका नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा का भी नाम घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है. अनुष्का को कई बार मीडिया पर भड़कते हुए देखा गया है. हाल ही में वह एक शोरूम के उद्घाटन के लिए गयी थीं जहां उन्होंने प्रबंधक के साथ दुर्व्यवहार किया. इस वाकये के बाद वहां मौजूद लोग उन्हें घमंडी कहने लगे.

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी भी घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होती हैं. वह मीडिया पर कई बार अपना गुस्सा उतार चुकी हैं. हेमा ने कई बार ऐसे जवाब दिए है जो सुनने में काफी रुड लगते हैं. हाल ही में जब एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनसे सवाल किया कि वह कहां से आ रही हैं तो इसका जवाब उन्होंने बहुत रुड तरीके से दिया था.

जया बच्चन

जया बच्चन का नाम भी बॉलीवुड की घमंडी अभिनेत्रियों में शुमार हैं. जया ने भी कई बार मीडिया से बदतमीजी से बात की है. कई बार उनका बर्ताव देखकर मीडिया के साथ-साथ आम जनता भी हैरान हो जाती है. आप यू-ट्यूब पर अनेकों ऐसे विडियो देख सकते हैं जहां वह मीडिया से दुर्व्यवहार करती नजर आ रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button