बॉलीवुड

बिना मेकअप के कुछ ऐसी दिखती हैं तापसी पन्नू, शक्ल देख खा जाएंगे धोखा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी मशहूर है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा तापसी पन्नू फिटनेस के मामले में भी कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। हाल ही में उन्होंने अपनी एब्स वाली फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें उनके काफी तारीफ की गई। इसी बीच तापसी पन्नू की कुछ नो मेकअप वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनकी तुलना नई तस्वीरों के साथ की जा रही है। तो आइए देखते हैं तापसी पन्नू बिना मेकअप के कैसी दिखाई देती है…

गौरतलब है कि ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां खासकर अपने लुक्स पर काफी ध्यान देती है। सुनहरे पर्दे पर वह अक्सर भारी-भरकम मेकअप के साथ दिखाई देती है। इसके अलावा जब भी इन्हें किसी इवेंट, पार्टी और फंक्शन में देखा जाता है तो उनके चेहरे पर काफी मेकअप किया हुआ होता है, लेकिन जब यही अभिनेत्रियां बिना मेकअप के नजर आती है तो कई फैंस इन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं।

taapsee pannu

इसी बीच तापसी पन्नू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह बिना मेकअप के दिखाई दी। देखा जा सकता है कि तापसी पन्नू बिना मेकअप के कितनी अलग दिखाई देती है।

taapsee pannu

जहां मेकअप के साथ उनकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है तो बिना मेकअप के भी वह कोई कम हसीन नहीं लगती है। हालांकि उनके चेहरे के दाग धब्बे साफ झलक रहे हैं लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई।

taapsee pannu

यानी कि साफ शब्दों में कहा जा सकता है कि तापसी पन्नू बिना मेकअप के भी बेहद हसीन दिखाई देती है। वही सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी लगातार तारीफ कर रहे हैं।

taapsee pannu

बता दें, यह कोई पहला मौका नहीं है जब तापसी पन्नू बिना मेकअप के दिखाई दी हो। वह कई बार बिना मेकअप के स्पॉट की जाती है और फैंस भी उनपर जमकर प्यार लुटाते हैं।

taapsee pannu

इन दिनों तापसी का नाम फिलहाल इसलिए भी चर्चा में है कि हाल ही में उन्होंने एक फोटो शूट करवाया था जिसमें वह डीपनैक आउटफिट पहने हुए नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने अपने गले में हिंदू धर्म की देवी लक्ष्मी की प्रतिमा वाला हेवी नेकलेस पहना हुआ था जिसकी वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

दरअसल तापसी ने वेस्टर्न ड्रेस के साथ ही लक्ष्मी माता के नेकलेस को कैरी किया था जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था। जिसकी वजह से उन्हें खूब खरी-खोटी सुनने को मिली थी।

बात करें तापसी पन्नू के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में है। बता दे फिल्म में वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब तापसी पन्नू शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

taapsee pannu

ऐसे में फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है। तापसी को आखरी बार फिल्म ‘दोबारा’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। तापसी पन्नू साउथ इंडस्ट्री की भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button