बॉलीवुड

रोडीज की बदौलत इन 5 सितारों को मिली पहचान, आयुष्मान से लेकर रणविजय तक का नाम है शामिल

रोडीज एमटीवी पर आने वाला एक ऐसा रियलिटी शो है जिसके बदौलत कई लोगों को पहचान मिली है. यह शो आजकल के यूथ को ध्यान में रखकर बनाया गया है. युवा लोग इस शो की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं. कुछ ही सालों में यह शो एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुका है. इस शो में भाग लेने वाले कुछ कंटेस्टेंट आज ग्लैमर और फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन गए हैं. अब तक इस शो के 16 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं और इन सीजंस में कई ऐसे विनर्स या कंटेस्टेंट मिले हैं जो आज ग्लैमर और फिल्म इंडस्ट्री में स्टार बन चुके हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिनका करियर रोडीज की बदौलत बना. अगर ये सितारे रोडीज में भाग नहीं लेते तो इस मुकाम तक पहुंचना शायद उनके लिए नामुमकिन होता.

इन लोगों को मिली रोडीज से पहचान

आयुष्मान खुराना

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का. आयुष्मान आज बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर होने के साथ-साथ आयुष्मान एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. आयुष्मान की पहली डेब्यू फिल्म ‘विक्की डोनर’ थी. यह फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी. पहली फिल्म से ही आयुष्मान ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. बता दें, आज लोगों के दिलों पर राज करने वाले आयुष्मान रोडीज सीजन 2 के विनर थे. इसके बाद उन्होंने बतौर वीजे अपने करियर की शुरुआत की.

बानी जज

अगला नंबर आता है बानी जज का जिन्हें बानी जे के नाम से भी जाना जाता है. बानी रोडीज सीजन 4 की पहली रनरअप थीं. इस सीजन में बानी शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थीं. रोडीज के बाद बानी ने बतौर वीजे अपनी पहचान बनायी और बाद में कुछ सीजन के लिए रोडीज की होस्ट भी बन गयीं. इसके बाद फियर फैक्टर और बिग बॉस 10 जैसे बड़े शोज में वह नजर आयीं जहां दर्शकों से उन्हें भरपूर प्यार मिला. बानी आज ग्लैमर इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह आज ग्लैमर इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर चेहरों में से एक हैं. रणविजय को भी पहचान रोडीज में भाग लेने के बाद ही मिली. रणविजय रोडीज 1 के विनर थे. इसके बाद वह रोडीज में बतौर जज और होस्ट भी नजर आये. रणविजय बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं, वह सनी लियॉन के साथ स्प्लिट्सविला भी होस्ट कर चुके हैं.

प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला आज टीवी के सबसे चर्चित सितारों में से एक हैं. इनकी भी शुरुआत रोडीज से हुई थी. प्रिंस रोडीज के 12वें सीजन में नजर आये थे. आपको बता दें, प्रिंस एक नहीं बल्कि 3 रियलिटी शो जीत चुके हैं. वह रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस 11 के विनर रह चुके हैं. इसके अलावा वह टीवी के पॉपुलर शो ‘बड़ो बहु’ में भी नजर आये थे. इन दिनों वह एक्टिंग में अपना हाथ आजमा रहे हैं.

प्रियांक शर्मा

प्रियांक शर्मा रोडीज के सीजन 14 में नजर आये थे. हालांकि, वह विनर नहीं बन पाए थे लेकिन गुड लुक्स की वजह से उन्हें पॉपुलरिटी बहुत मिली. इसके बाद वह स्प्लिट्सविला और बिग बॉस 11 में नजर आये. हाल फिलहाल में वह कुछ म्यूजिक विडियोज में भी नजर आये हैं. फ़िलहाल वह एक्टिंग में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

पढ़ें ‘आर्टिकल 15’ के जरिए जाति-धर्म का भेदभाव ख़त्म करने की कोशिश कर रहे आयुष्मान खुराना, देखे विडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button