बॉलीवुड

आलिया ने दिखाई बेटी राहा की पहली झलक? एक के बाद एक कई तस्वीरें वायरल, फैंस ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में काफी रहती है। गौरतलब है कि, पिछले दिनों ही आलिया भट्ट बेटी राहा की मां बनी है। ऐसे में फैंस उनकी बेटी को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

ऐसे में आलिया ने सोशल मीडिया पर एक नन्ही सी बच्ची की तस्वीरें शेयर कर दी जिसके बाद इंटरनेट पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

तस्वीर में आलिया की बेटी आई नजर?

alia bhatt

दरअसल, हुआ यूं कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक नन्ही सी बच्ची की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इस दौरान बच्ची पिंक कलर की फ्रॉक पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। उन्होंने सिर पर पिंक कलर का हेयरबैंड भी लगाया हुआ है जिसमें नन्ही सी बच्ची बहुत क्यूट लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

जैसे ही आलिया भट्ट ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस के बीच हलचल पैदा हो गई। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग इस बच्ची को आलिया की बेटी भी समझ बैठे और कई लोगों ने आलिया से अलग-अलग सवाल भी किए।

alia bhatt

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बच्ची आलिया भट्ट की बेबी नहीं बल्कि उन्होंने बच्चों के कपड़े की प्रमोशन के लिए एक नन्ही सी बच्ची का फोटो शूट करवाया है। ऐसे में लोग इस क्यूट सी बच्ची को आलिया और रणबीर की बेटी राहा समझ बैठे। एक यूजर ने कहा कि, “ये आपकी बेटी राहा है क्या?”

alia bhatt

एक अन्य ने लिखा कि, “सबने सोचा ये राहा है, आपको डिस्क्लेमर देना चाहिए था।” एक अन्य ने लिखा कि, “ये आपकी बेटी है क्या?” गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाएंगे। पिछले दिनों ही उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जहां पर उन्होंने घोषणा की थी कि, कोई भी मीडिया वाले उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक ना करें।

alia bhatt

बात करें आलिया के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ जैसी फिल्में शामिल है। वहीं रणबीर कपूर के पास फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और ‘एनिमल’ जैसी फिल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button