बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने रील से बनाई ऐसी ड्रेस, हुई Oops मोमेंट की शिकार, ट्रोलर्स ने लगी दी क्लास

अपनी अतरंगी ड्रेसेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। जहां दिवाली के खास मौके पर उर्फी जावेद ने न्यूड होकर फोटो शूट करवाया था तो अब वह एक बार फिर अपनी अतरंगी ड्रेस के लिए चर्चा में है। इस बार उर्फी जावेद ने हर बार की तरह अपने लुक से फैंस को चौंकाया है। बता दे इस बार उर्फी ने कपड़े छोड़ कैसेट की रील से न्यू ड्रेस तैयार की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। तो आइए देखते हैं उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक..

urfi javed

देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद हर दिन नए-नए लुक से फैंस को सरप्राइस करती है। अब नए लुक में वह कैसेट की रील से बनी ड्रेस पहनकर नजर आ रही है जिसमें वह काफी यूनिक भी दिखी। देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद कैसेट से रील निकालती हुई दिखाई दी। इसके बाद उन्होंने खुद इस ड्रेस को तैयार किया और इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

urfi javed

हर एक तस्वीर में उर्फी जावेद दिलकश अदाएं और कातिला अंदाज में नजर आई। वही उनकी प्यारी सी स्माइल उनके लुक को कंप्लीट कर रही है। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी ट्रोलर्स के निशाने पर आने से नहीं चुकी।

urfi javed

गौरतलब है कि, ऊर्फी जावेद हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। ऐसे में वह अपनी इस छोटी सी ड्रेस को लेकर भी यूजर्स के निशाने पर आ गई और उन्हें भद्दे कमेंट भी किए गए। हालांकि कई लोगों ने उनके इस लुक की तारीफ भी की और बताया कि उर्फी के अंदर काफी क्रिएटिविटी है।

एक ने उर्फी की तारीफ करते हुए लिखा कि, ”बाप रे कितना दिमाग है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”आपने तो सबको फेल कर दिया। सभी फैशन डिजाइर को आपसे पूछकर कपड़े डिजाइन करने चाहिए।” एक दूसरे ने लिखा, ”बतौर डिजाइनर मुझे भी इनकी क्रिएटिविटी पसंद आई। बहुत बढ़िया उर्फी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब ऊर्फी जावेद ने इस तरह की ड्रेस पहनकर फैंस को चौंकाया हो। वह हमेशा ही अपने कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है जिन्हें देखने के बाद लोग भी दांतो तले उंगली दबा लेते हैं।

urfi javed

बात की जाए उर्फी जावेद के काम के बारे में तो उन्होंने अपने कैरियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ जैसे टीवी सीरियल से शामिल है। इन टीवी सीरियल में उर्फी छोटे ही किरदार में नजर आई।

urfi javed

इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म में दस्तक दी जहां से वह लाइमलाइट में आ गई। बता दें, उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। जहां कई लोग उन्हें ट्रोल करते हैं तो कई लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button