बॉलीवुड

30 साल में इतनी बदल गईं शिल्पा, सर्जरी से बढ़ाई रंगत? थ्रोबेक तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी बेहतरीन फिटनेस से  इंडस्ट्री की बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर देने वाली शिल्पा शेट्टी आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ से शिल्पा को जन्मदिन की बधाई मिल रही है। बता दे शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वही फैंस को भी शिल्पा शेट्टी का ड्रेसिंग सेंस काफी पसंद है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं शिल्पा शेट्टी के करियर की शुरुआत से लेकर अब तक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और कुछ खास बातें..

shilpa shetty

बता दें, शिल्पा शेट्टी 47 साल की हो चुकी है लेकिन उन्हें देखकर सिर्फ यह कहा जा सकता है कि उनकी उम्र महज नंबर में बढ़ रही है। वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस से 25 साल की एक्ट्रेसेस को भी मात देती नजर आती है। शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।  इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान अपॉजिट किरदार में नजर आए थे। पहली फिल्म करने के दौरान शिल्पा शेट्टी महज 15 साल की थी। यदि आप उस दौरान की तस्वीरें देखेंगे तो आप पहचान नहीं पाएंगे कि यह वही शिल्पा जी है।

shilpa shetty

shilpa shetty

जी हां.. क्योंकि शिल्पा अब पहले से काफी बदल चुकी है। उनके रंग रूप में काफी बदलाव आ गया है और वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस और हसीन दिखने लगी है और इसके पीछे की वजह बताई जाती है ‘सर्जरी’। दरअसल, शिल्पा शेट्टी को लेकर हमेशा यह कहा गया है कि उन्होंने अपने चेहरे और बॉडी में कई तरह के बदलाव करवाएं हैं जिसके लिए उन्होंने सर्जरी का भी सहारा लिया।

shilpa shetty

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शिल्पा शेट्टी ने सबसे पहले अपने नाक की सर्जरी कराई थी और इस दौरान कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया था। जब वह ट्रोलिंग से काफी परेशान हो गई थी तो उन्होंने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए से उनकी नाक में बदलाव करवाए हैं।

shilpa shetty

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी को लेकर यह भी कहा जाता है कि उन्होंने स्क्रीनिंग व्हाइटनिंग ट्रीटमेंट भी करवाई है। दरअसल पहले की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी का रंग थोड़ा सांवला था लेकिन अब वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और गोरी दिखाई देती है। इस बारे में शिल्पा शेट्टी ने कभी कोई बात नहीं की। हालांकि शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए योग और एक्सरसाइज का भी सहारा लेती है। इसके साथ ही वह अपने खानपान पर भी ध्यान देती है।

बता दे शिल्पा शेट्टी हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। जहां करियर की शुरुआत में उनका नाम मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ चर्चा में रहा तो वही शादी के बाद भी वह कई बार विवादों में आ चुकी है। शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई और दोनों 2 बच्चों के माता-पिता हैं। उनके बेटे का नाम आयान है जबकि बेटी का नाम समीशा कुंद्रा है।

shilpa shetty

बता दे शिल्पा शेट्टी अब तक ‘फिर मिलेंगे’, ‘बाजीगर’, ‘रिश्ते’, ‘धड़कन’, ‘शादी करके फंस गया यार’, ‘जानवर’, ‘छोटे सरकार’, ‘अपने’, ‘लाल बादशाह’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। वही बात की जाए उनके वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्दी फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आएंगी।

shilpa shetty

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button