वारिस के लिए 70 साल का करोड़पति चाहता है 35 साल की पत्नी, जानिए उसकी शर्तें

DMCA.com Protection Status

दुनिया में हर इंसान अपने बारे में सोचता है और जो अमीर होते हैं वे जानते हैं कि वो कोई भी चीज पाने के लिए कोई भी शर्त रख दें जिन्हें पैसों की जरूरत होगी वे इसे मानेंगे ही. मिजाज़ से शौकीन आज भी लोग दुनिया में पाये जाते हैं और आज हम ब्रिटेन के एक ऐसे ही करोड़पति आदमी के बारे में बताएंगे जिसे एक पत्नी चाहिए जो उसका वारिस पैदा कर सके. इसके अलावा पत्नी बनने की योग्यताओं की तो पूरी एक लिस्ट है जिसे शायद ही कोई महिला पूरी कर सके और जब तक उसकी वो शर्तें पूरी नहीं होती तब तक उस आदमी की वो तलाश जारी रहेगी. वारिस के लिए 70 साल का करोड़पति चाहता है 35 साल की पत्नी, अब चलिए बताते हैं इस रईस बूढ़े आदमी की क्या-क्या शर्ते हैं जिसकी वजह से वो अब तक करीब 200 लड़कियों को रिजेक्ट कर चुका है.

वारिस के लिए 70 साल का करोड़पति चाहता है 35 साल की पत्नी

ब्रिटेन में रहने वाले 72 साल के बेंजामिन स्लेड ने एक इंटरव्यू में बताया कि अभी तक उनकी लाइफ पार्टनर की तलाश सफल नहीं हो पाई है. बेंजामिन ने करीब एक साल पहले इस बात का ऐलान किया था कि वो फिर से घर बसाना चाहता है क्योंकि उसे अपनी करोडों की संपत्ति के लिए एक वारिस चाहिए जिसके लिए वो शादी करना चाहता है. हैरानी की बात ये है कि बेंजामिन को अब तक उनकी ड्रीम लेडी नहीं मिल पाई है जबकि उऩ्होंने बहुत सी लड़कियों को डेट किया लेकिन हर बार उन्हें निराशा होती है इसके पीछे की वजह ये है कि उनकी कुछ शर्तें हैं जो हर लड़की में पाया जाना बहुत ही मुश्किल बात है. चलिए बताते हैं बेंजामिन अपनी होने वाली पत्नी के लिए क्या-क्या शर्तें निर्धारित किये हैं-

1. आदर्श महिला के तौर पर उसकी हाइट 5 फीट 6 इंच से कम तो बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए. उसकी उम्र 30 से 40 साल के बीच में होनी चाहिए.

2. उस महिला को गन चलाना आता हो, किसी भी गन को हाथ में पकड़ने पर डरे नहीं. इसके अलावा उसके पास शॉटगन का लाइसेंस जरूर होना चाहिए, जिससे वो बेंजाइन को हर खतरे से बचा सके.

3. बेंजाइन को जगह-जगह घूमना पसंद है और उनके पास एक हैलिकॉप्टर भी है. वो महिला उस हैलिकॉप्टर को चला सके इसके साथ ही उसके पास इसका लाइसेंस भी जरूर हो.

4. वो महिला वृश्चिक राशि की बिल्कुल भी ना हो. दरअसल बेंजाइम के मुताबकि जिन लड़कियों की राशि स्कॉर्पियन यानि वृश्चिक होती है तो वो महिलाएं बहुत ही ज्यादा खतरनाक होती हैं.

5. उस महिला में बिजनेस चलाने की सूझ-बूझ होनी चाहिए. जिससे वो उनके हर काम को बखूबी निभा सके. दरअसल बेंजाइन के मुताबिक, पत्नियां डील की तरह होती हैं और अगर उन्हें ऐसी पत्नी मिल जाए जो चीफ एग्जेक्यूटिव भी हो तो वो किसी डील से कम नहीं होगा.

6. स्लेड ने एक इंटरव्यू में बताया था कि डील बिजनेस पार्टनर रखने से ज्यादा फायदे वाली है. हालांकि वे चाहते हैं कि उनकी पत्नी बिजनेस अफेयर भी अच्छे से संभालती हों.

बेंजामिन ने कहा कि जो उनकी पत्नी बनेगी उसे सबसे पहले एक क्रेडिट कार्ड दिया जाएगा जिससे वो जमकर शॉपिंग कर सके. इसके अलावा पूरी जायदाद उनके बच्चे के नाम होगी और कुछ प्रतिशत उस महिला के नाम भी की जाएगी. अब देखते हैं इनकी ये तलाश कब खत्म होगी.




Recommended For You

About the Author: Ashish Singh

Leave a Reply