बॉलीवुड

‘प्यार अँधा होता है’ बॉलीवुड की इन चार जोड़ियों को देखकर आपको भी हो जाएगा यकीन, देखिए

अक्सर आपने सुना होगा कि प्यार अंधा होता है. इस बात को बहुत से लोग सच नहीं मानते हैं लेकिन जब कुछ प्यार करने वाले जोड़ों को देखा जाता है जो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग होते हैं तो यकीन करने को मन करता है कि हां प्यार सच में अंधा ही होता है. ज्यादा दूर नहीं जाते हैं हम बॉलीवुड की ही कुछ जोड़ियों की बात करते हैं जिन्होंने अफेयर तो भले ही हैंडसम और गुड लुकिंग लड़कों से किया लेकिन जब बात शादी की आई तो उन्हें छोड़कर एक ऐसे आदमी का हाथ थाम लेती हैं जो उनके साथ चलने के लायक तो नहीं फिर भी समाज उनका सम्मान करता है. ‘प्यार अँधा होता है’ बॉलीवुड की इन चार जोड़ियों को देखकर आपको भी हो जाएगा यकीन, देखिए इनकी तस्वीरें..

बॉलीवुड की इन चार जोड़ियों को देखकर आपको भी हो जाएगा यकीन

1. किम शर्मा

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा, बॉलीवुड की हॉट बालाओं में एक थीं. इन्होंने युवराज सिंह जैसे स्टार इमेज रखने वाले क्रिकेटर को डेट किया है लेकिन बाद एक बिजनेसमैन अली पंजाबी से शादी कर ली थी. ये दोनों एक-दूसरे से दिखने में बिल्कुल अलग लगते हैं और अली किम से काफी बड़े लगते हैं लेकिन ऐसा सुनने में आया था कि किम ने इनसे लव मैरिज की थी.

2. फराह खान

बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर और फिल्मों की सफल निर्देशिका के अलावा फराह खान शाहरुख खान की साल 1994 से सबसे खास दोस्त भी हैं. इन्होंने शिरीष कुंदर से शादी की जो दिखने में बिल्कुल अच्छे नहीं है और फराह खान से बिल्कुल अलग नजर आते हैं फिर भी ये एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. इन्हें तीन बच्चे भी हैं और फराह अपने पति से बहुत प्यार करती हैं.

3. इमरान खान

इमरान खान भले ही फिल्मों में ज्यादा नहीं चल पाए हों लेकिन ये आमिर खान के भांजे हैं इतना ही काफी है. इमरान खान ने जाने तू या जाने ना, मेरे ब्रदर की दुल्हन, डेली बेली और एक मैं एक तू जैसी फिल्मों में काम किया है फिर भी इन्हें दर्शकों ने नाकार दिया. इन्होंने फैशन डिजाइनर अवंतिका से शादी की और इन्हें एक बेटी भी है. भले इमरान फिल्मों में नहीं चल पाए हों लेकिन वे गुड लुकिंग तो हैं और उनके सामने उनकी पत्नी थोड़ा कम ही नजर आती हैं.

4. जूही चावला

80 और 90 के दशक में जूही चावला ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और उस समय इनके ऊपर बहुत से लड़के जान देते थे लेकिन इन्होंने साल 1995 में फिल्म प्रोड्यूसर जय मेहता से शादी कर ली थी. जय मेहता भले ही फिल्म प्रोड्यूसर हों लेकिन जूही के आगे फीके हैं. जूही आज भी खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन उनके पति उनके आगे बहुत ज्यादा उम्र के लगते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button