बॉलीवुड

बेहद सस्ती स्कर्ट पहनकर अंबानी की पार्टी में चली गईं आलिया भट्ट, वहां पर जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे दंग

मुम्बई – बात चाहे बॉलीवुड की हो या फिर टेलीविजन की एक्ट्रेस और मॉडल्स को अक्सर अलग अलग वजहों से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। ऐसे कई वाकये हुए हैं जब फैशन के चक्कर में कई जगहों पर एक्ट्रेस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। बॉलीवुड में हमने कई बार देखा है कि एक्ट्रेस को अक्सर उनकी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से शर्मिदा होना पड़ता है। इसके बावजूद क्योंकि वो फैशन वर्ल्ड से ताल्लुक रखती हैं उन्हें ऐसे कपड़े पहनने पड़ते हैं। लेकिन, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ ऐसा कई बार हो चुका है जब उन्हें अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है। तो आइये आपको बताते हैं कि कैसे आलिया भट्ट को कपड़ों की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा।

कई बार ऐसा होता है कि एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में कोई ऐसी ड्रेसेस पहन लेती है जिससे उन्हें हज़ारों लाखों लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ जाता है। इन ड्रेस की वजह से ही बॉलीवुड या हॉलीवुड की एक्ट्रेस और मॉडल्स को ओप्स मोमेंट्स का शिकार होना पड़ता है। आज हम आपको बॉलीवुड की एक हिरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद सस्ती सी स्कर्ट पहनकर अंबानी की पार्टी में जा पहुंची। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की। आलिया भट्ट को कपड़ों की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा।

बता दें कि आलिया भट्ट कुछ महीनों पहले अंबानी के घर पर हुई एक पार्टी में गई हुई थीं जहां उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। पिछले साल अंबानी की होस्ट की गई एक पार्टी में बॉलीवुड की सबसे स्टाइल के लिए जाने जाने वाली आलिया भट्ट एक सस्ती सी ड्रेस पहनकर पहुंची। इसके बाद से ही उनके इस ड्रेस की चर्चा चारों ओर हो रही है। आपको जानकर बेहद हैरानी होगी कि आलिया की इस स्कर्ट की कीमत मात्र 4 हजार रुपए है।

गौरतलब है कि इस शुक्रवार को आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। एक सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। अभी तक सामने आये आकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि यह फिल्म लेखक हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया ने एक 20 साल की स्टूडेंट का किरदार निभाया है जो अपने पिता के कहने पर एक पाकिस्तानी अफसर से शादी कर लेती है।

लेकिन, पाकिस्तान जाकर यह लड़की वहां भारत के लिए जासूसी करती है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि आलिया भट्ट पिछली कुछ फिल्मो से साबित करती जा रही हैं कि वो एक्टिंग के मामले में किसी से भी कम नही हैं। उड़ता पंजाब में भी आलिया की एक्टिंग की सभी ने सराहना की थी। एक बार फिर से वो अपनी एक्टिंग का जादू दिखा रही हैं। बता दें कि अपने 5 साल के करियर में आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर  ‘ (2012), ‘हाईवे’ (2014), ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनियां’ (2014), ‘शानदार’ (2015), ‘उड़ता पंजाब’ (2016) जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button