बॉलीवुड

इस वजह से शादी के 19 साल बाद भी मां नहीं बनी आमिर-अक्षय की यह हीरोइन, 30 साल में इतना बदला लुक

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड में काम करते हुए करीब 34 साल हो गए है. आमिर खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1988 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आमिर ने मशहूर अभिनेत्री जूही चावला के साथ काम किया था.

aamir khan

आमिर खान ने अपने 34 साल लंबे फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और इस दौरान उनकी जोड़ी ढेरों हसीनाओं के साथ जमी. बड़े पर्दे पर अभिना आमिर खान 90 के दशक की मशहूर अदाकारा आयशा जुल्का के साथ भी काम कर चुके हैं. दोनों कलाकारों की जोड़ी को फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में देखा गया था.

ayesha

फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में आमिर और आयशा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. दोनों कलाकारों की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. साल 1992 में आई यह फिल्म हिट रही थी और आमिर एवं आयशा की जोड़ी भी काफी पसंद की गई थी. फिल्म में आमिर संजय तो आयशा अंजली के किरदार में देखने को मिली थी. ख़ास बात यह है कि हिंदी सिनेमा में आयशा की यह पहली फिल्म थी.

ayesha jhulka

फिल्म के साथ ही इसका एक गाना ‘पहला नशा पहला खुमा’ भी काफी चर्चा में रहा था. इस गाने को आज भी खूब पसंद किया जाता है. गौरतलब है कि इस फिल्म के अभिनेता आमिर खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. वे अब भी फिल्मों में मुख्य किरदार निभा रहे हैं तो वहीं फिल्म की अदाकारा आयशा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है. आइए आज आयशा जुल्का के बारे में जानते हैं.

ayesha jhulka

आयशा ने 90 के दशक में मुख्य अभिनेत्री के रूप में कई फिल्मों में काम किया. वे अपने दौर में कई बड़े अभिनेताओं के साथ बड़े पर्दे पर नजर आई. हालांकि अब वे फिल्मों में काम नहीं करती हैं. आयशा का जन्म 28 जुलाई 1972 को श्रीनगर में हुआ था आयशा 49 साल की हो चुकी है और अब उनके लुक में भी बहुत बदलाव आ गया है.

ayesha jhulka

सोशल मीडिया पर अक्सर आयशा जुल्का की तस्वीरें वायरल होती रहती है. आयशा सोशल मीडिया पर सक्रिय है. वे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है. इंस्टा पर उनके 42 हजार से अधिक फ़ॉलोअर्स है. चाहे अब आयशा 49 साल की हो गई हो हालांकि इस उम्र में भी उनकी फिटनेस और खूबसूरती कमाल की है.

ayesha jhulka

हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे लाल रंग की साड़ी और नीले रंग के ब्लाउज में नजर आ रही हैं. आयशा की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”क्या बात है आज भी इतनी फिट. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अब आप और भी अच्छी दिखने लगी तो बिल्कुल ही लुक बदल गया आपका तो”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”मासूम चेहरा है इतनी प्यारी मुस्कान, तुम आज भी उतनी ही खूबसूरत हो”.

ayesha jhulka

आयशा ने साल 2003 में समीर वशी से शादी की थी. लेकिन वे मां नहीं बन पाई है. इसे लेकर उन्होंने कहा था कि मुझे बच्चे नहीं चाहिए थे. मैं मां नहीं बनना चाहती थीं.

ayesha jhulka

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button