बॉलीवुड

अजय देवगन की हॉट एक्ट्रेस संग सरेआम हुई छेड़छाड़, बेचना चाहता था बड़ा बिजनेसमैन, पढ़े पूरा किस्सा

दक्षिण भारतीय सिनेमा की हॉट और बोल्ड अदाकारा अमाला पॉल (Amala Paul) अक्सर अपने फैंस का दिल अपनी कातिलाना अदाओं से धड़का देती है. अमाला पॉल किसी पहचान की मोहताज नहीं है. दक्षिण भारतीय सिनेमा की यह अभिनेत्री हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय हैं.

अमाला अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती है. उनकी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. हालांकि आज हम आपको बताएंगे अमाला संग हुई एक छेड़छाड़ की घटना के बारे में जिसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

अमाला ने एक बार बताया था कि एक शख्स उन्हें बेचना चाहता था. साथ ही अभिनेत्री ने यह खुलासा भी किया था उनके साथ छेड़छाड़ भी हुई थी. उनके इस खुलासे के बाद लोग हैरान रह गए थे. जब उन्होंने बताया था कि जब उनका सौदा हो गया था तो यह मामला काफी चर्चा में रहा था.

साल 2018 के दौरान अमाला पॉल ने एक बड़े बिजनेसमैन से जुड़ा खुलासा किया था. उन्होंने अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से रखी थी. अभिनेत्री ने अपने ट्विटर एकाउंट से साल 2018 में एक ट्वीट किया था और लिखा था कि, ”एक शख्स उन्हें मांस के लोथड़े की तरह बेच देना चाहता था”.

अमाला को इस घटना ने काफी डरा दिया था. हालांकि अभिनेत्री ने हिम्मत करके अपनी आपबीती लोगों के सामने रखी थी. इस दौरान उन्होंने महिलाओं को प्रेरित करते हुए कहा था कि महिलाएं खुद के लिए हमेशा खड़ी रहे.

छेड़छाड़ का शिकार भी हो चुकी हैं अमाला पॉल

अमाला पॉल इस घटना के बाद सरेआम छेड़छाड़ का भी शिकार हुई थीं. कुछ सालों पहले उनके साथ सरेआम छेड़छाड़ की गई थी. अपने साथ हुई गंदी हरकत के बारे में अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”मेरे साथ एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ की थी. वो मुझसे अकेले में बात करना चाहता था. मैं इस वजह से काफी असहज हो गई थी”. अमाला ने इसके बाद उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

‘अदाई’ से सुर्ख़ियों में रही थी अमाला पॉल

अमाला का जन्म केरल के अलुवा में 26 अक्टूबर 1991 को हुआ था. अमाला 31 साल की हो चुकी हैं. कई फिल्मो में काम कर चुकी अमाला सुर्ख़ियों में फिल्म ‘अदाई’ से रही थी. इस फिल्म में अभिनेत्री ने न्यूड सीन देकर तहलका मचा दिया था.

अजय देवगन संग भोला’ में नजर आएगी अमाला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

बात अब अमाला के वर्कफ़्रंट की करें तो अभिनेत्री जल्द ही हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन संग स्क्रीन साझा करती हुई नजर आएगी. अजय की आगामी फिल्म ‘भोला’ में वे लीड रोल में हैं. दोनों की यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button