बॉलीवुड

पहली फिल्म से सुपरस्टार बन गया था ये क्यूट बच्चा, 30 हजार लड़कियों ने किया था प्रपोज, पहचान पाए?

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें हमेशा वायरल होती रहती है। वही फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक हैंडसम हंक और मोस्ट पॉपुलर एक्टर के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। जो बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं वह तो इस तस्वीर को झट से पहचान गए होंगे, लेकिन कई लोग तस्वीर में नजर आ रहे इस नन्हे बच्चे को नहीं पहचान पा रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में दिख रहा है यह क्यूट सा बच्चा कौन है?

hritik roshan

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बच्चा मासूम तरीके से बैठा हुआ है। मंजरी आंखें और क्यूट सा चेहरा लिए इस बच्चे पर कोई भी फ़िदा हो सकता है। बता दे यह बच्चा फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर का बेटा है और उन्होंने खुद भी अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आपके हिंट के लिए बता दें कि इस बच्चे को बॉलीवुड का ‘ग्रीक गॉड’ भी कहा जाता है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए यह तो चलिए इसमें हम आपकी मदद करते हैं।

hrithik roshan

बता दे यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर ऋतिक रोशन है। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन मशहूर डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे हैं जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ऋतिक ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की जिसके माध्यम से वह रातोंरात सुपरस्टार बन गए। इतना ही नहीं बल्कि उनकी यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया और सबसे ज्यादा अवार्ड अपने नाम किए।

hrithik roshan

2001 में इस फिल्म को एक या दो नहीं बल्कि 9 फिल्मफेयर अवार्ड मिले। गौरतलब है कि, खासकर लड़कियों में ऋतिक रोशन को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी तो उनके घर करीब 30 हजार से भी ज्यादा शादी के प्रपोजल आए थे।

hrithik roshan

इसके बाद ऋतिक ने अपने करियर में ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कोई मिल गया’, ‘कृष-3’, ‘धूम’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’, ‘अग्नीपथ’, ‘जोधा-अकबर’, ‘काइट्स’, ‘लक्ष्य’, ‘गुजारिश’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ और ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। ऋतिक रोशन को आखरी बार सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी।

hrithik roshan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button