बॉलीवुड

काजोल की मां तनुजा के साथ मनोज बाजपेयी का ऐसा व्यवहार, वीडियो देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चुनिंदा कलाकारों में से एक मनोज बाजपेयी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों मनोज बाजपेयी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुलमोहर’ को लेकर चर्चा में है जो 3 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म ‘गुलमोहर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जहां पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए। इसी बीच काजोल की मां और जानी-मानी एक्ट्रेस तनुजा भी नजर आई जिनके साथ मनोज बाजपेयी ने कुछ ऐसा व्यवहार किया जिसके चलते वहां पर मौजूद लोग तालियां बजाने लगे। तो आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में…

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

manoj bajpayee

दरअसल, मनोज बाजपेयी और तनुजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मनोज बाजपेयी तनुजा से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान मनोज बाजपेयी काफी संस्कार के साथ हाथ जोड़े खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वह तनुजा के पैर छूते हैं और जब तनुजा अपनी कार की तरफ जाने लगती है तो खुद मनोज उनका हाथ थाम कर उन्हें कार की तरफ ले जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मनोज बाजपेयी का यह खूबसूरत व्यवहार लोगों को खूब पसंद आ रहा है और जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मनोज जी आप दिल के बहुत अच्छे इंसान हैं। जो बड़े लोगों की इज्जत करते हैं। उन्हें उनका आशीर्वाद भी मिलता है।” एक ने कहा कि, “इज्जत। वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि मनोज बाजपेयी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों से फैंस का दिल जीत लेते हैं।”

मनोज बाजपेयी की पत्नी को देख सरप्राइज हुए फैंस

manoj bajpayee

बता दें. ‘गुलमोहर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मनोज बाजपेयी की पत्नी और पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी शबाना रज़ा भी दिखाई दी। गौरतलब है कि शबाना एक समय पर बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी जिन्होंने रितिक रोशन और अजय देवगन जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया। हालांकि मनोज बाजपेयी से शादी करने के बाद वह इंडस्ट्री से दूर हो गई और कैमरे के सामने भी कम ही आती है।

manoj bajpayee

अब हाल ही में जब उन्हें गुलमोहर की स्क्रीनिंग पर देखा गया तो कई फैंस उन्हें देखते ही चौंक गए। बता दें शबाना को नेहा के नाम से भी जाना जाता है। खास बात ये हैं आज भी शबाना की खूबसरती में कोई कमी नहीं आई। वह आज भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई देती है।

manoj bajpayee

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button