बॉलीवुड

इन चार एक्टर्स की गलतियाँ भूल पाना है ना मुमकिन, अमिताभ और जया बच्चन भी है लिस्ट में शामिल

कहते हैं इंसान से जीवन में कभी ना कभी ऐसी कोई गलती हो ही जाती है जिसके लिए उसके जीवन के सभी अच्छे काम छुप जाते हैं। इंसान गरीब हो या अमीर लेकिन उसके अच्छे व बुरे काम सब के द्वारा देखे ही जाते है। यदि बात की जाए सेलेब्रिटीज की तू उनसे जुड़ी हर जानकारी आज के समय में उनके फैंस या आम दर्शक जानना चाहते हैं और यदि कोई ऐसी बात जो उनसे जुड़ी हो जो उनके लिए कलंक बन जाए वह सदियों तक नहीं भूल पाते हैं। ऐसे ही कुछ बड़े सेलेब्रिटीज की ऐसी बातें जो उनके लिए एक कलंक बन चुकी हैं और सदियों तक याद की जा सकती है, आज हम आपको ऐसे ही कुछ बातों से रूबरू कराना चाहते हैं। बॉलीवुड के कुछ मशहूर सेलिब्रिटी जिनसे हुई कुछ गलतियां उन्हें सबके बीच शर्मिंदा करती हैं।

1. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

बॉलीवुड के महानायक कहलाने वाले सदी के महानायक कब बन गए पता ही नहीं चला उनके फिल्मों से लेकर डायलॉग और गाना तक के लिए भी दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन कहते हैं ना एक दाग जीवन भर जो हमेशा के लिए छाप छोड़ जाता है अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को लिप किस कर डाला। उस सीन को देखने के बाद बहुत से दर्शकों ने उन्हें हिदायत दी कि उम्र का तो लिहाज करें।

2. मीका सिंह और राखी सावंत

मीका सिंह और राखी सावंत हमेशा से ही कंट्रोवर्सीज में रहे हैं और दर्शकों की आलोचनाओं के पात्र बने हैं उनका कभी ना भूलने वाला वाक्य था जब मिल्खा सिंह ने पब्लिक के सामने राखी सावंत को जबरदस्ती लिप् किस कर डाला था। उसके बाद तो उनकी यह खबर वायरल की तरह पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर दर्शकों के बीच फैल गई थी।

3. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अपनी फिल्मों की थीम और परफेक्शन के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार से भी एक बार ऐसी गलती हो गई कि उन्हें भी पब्लिक के बीच शर्मिंदा होना पड़ा। अक्षय कुमार अपने काम के दौरान कोई भी गलती की कसम तो नहीं छोड़ते हैं लेकिन फिर भी उन्होंने और उनकी पत्नी ने किया ऐसा शर्मिंदा वाला काम कि सबके सामने नजर चुरानी पड़ी। पब्लिक प्लेस में अक्षय कुमार जब रैंप वॉक कर रहे थे तो गलती से उनकी जिप खुली रह गई जिसे बंद कराने के लिए वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के पास आए और पब्लिक के बीच में ट्विंकल खन्ना है उनके इस काम की वजह से उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

4. सलमान खान

वैसे तो सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान है जो अपनी टीम के लिए बखूबी जाने जाते हैं लेकिन आए दिन कंट्रोवर्सी में छाए रहते हैं ऐसा ही कुछ डाल उनके दामन में भी लगा है जब एक और फंक्शन के दौरान एक अभिनेत्री से गले मिलते हुए उन्होंने अपने हाथ बंद कर लिए और उस अभिनेत्री के पीठ को अपने हाथों से होने नहीं दिए यह बात पूरे मीडिया में फैल गई और उनका खूब मजाक उड़ाया गया। जिसके लिए सलमान खान को शर्मिंदा भी होना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button