बॉलीवुड

1 खरब रुपए की मालकिन है ये अभिनेत्री, हीरो की ड्रेस पहन घूमती है, देखें तस्वीरें

हीरा हर महिला की पसंद होता है। फिर वह डायमंड रिंग हो या हीरो का हार। हर महिला इसे पहनने का सपना देखती है। हालांकि हीरा बहुत महंगा होता है। इसलिए लोग मुश्किल से कुछ गिने चुने हीरे ही खरीद पाते हैं। लेकिन हॉलिवुड की जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दिशियन (kim kardashian) की कुछ और है। उनके पास अनाब सनाब दौलत है। इसलिए वह जो चाहे खरीद सकती हैं।

हीरो की ड्रेस पहन यूं इतराई किम

किम कार्दिशियन अक्सर अपनी बोल्ड और युनीक ड्रेस को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। इन दिनों वे अपनी हीरों से जड़ी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में है। यह ड्रेस प्यूर ब्लैक कलर की है। लेकिन इसके ऊपर तारों की तरह चमचमाते हीरे लगे हुए हैं। ये हीरे भी कोई एक या दो नहीं बल्कि ढेर सारे हैं।

फैंस को किम का ये अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। किम ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शिमरी आईज मेकअप और ब्लॉन्ड हेयर्स रखे हैं। वहीं एक तस्वीर में वह मुंह में गुलाब लेकर पोज देती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर पर उन्होंने सोफ़े पर लेटकर अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है।

अंदाज देख हक्के-बक्के रह गए फैंस

किम हीरों से जड़ी इस ड्रेस में काफी आकर्षक लग रही हैं। उनका लुक सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ को जलन भी हो रही है। उन्हें एक हीरा भी नसीब नहीं हो रहा और यहां किम कई हीरों से जड़ी ड्रेस पहन घूम रही है।

अनाब सनाब है पैसा

दरअसल किम कार्दिशियन की कुल संपत्ति 1.4 बिलियन डॉलर है। यह रकम भारतीय रुपयों में 1 खरब के आसपास जाती है। किम एक साल में 80 मिलियन डॉलर यानि लगभग 6 अरब रुपए कमाती हैं। अब इतना पैसा हो तो कोई हीरों की ड्रेस ही क्यों, हीरों के बंगले में भी रह सकता है।

किम पैसों के मामले में भले अमीर हो, लेकिन शादीशुदा लाइफ के मामले में उनका लक खराब ही रहा है। उन्होंने अपने जीवन में 3 बार शादी रचाई और तीनों बार उनका तलाक हो गया। वर्तमान में वे 41 साल की है। हालांकि उम्र के इस पढ़ाव पर भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है।

सेक्स टेप कांड को लेकर हुई थी फेमस

किम कार्दिशियन सेक्स टेप कांड को लेकर भी सुर्खियों में रही है। बात 2007 की है। तब उनका अपने बॉयफ्रेंड Ray J के साथ घरेलू अश्लील वीडियो वायरल पब्लिक में आ गया था। इस मामले को लेकर किम ने Vivid Entertainment के खिलाफ टेप के मालिकाना हक के लिए कानूनी कार्रवाई की थी। हालांकि बाद में उन्होंने अपना केस ख़ारिज कर Vivid Entertainment के साथ 5 मिलियन अमरीकी डॉलर में सुलह कर ली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button