बॉलीवुड

Bigg Boss हाउस से बेघर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, जाने क्यों अचानक लिया गया ये फैसला

बिग बॉस का 13वा सीजन इस बार इतने सारे ट्विस्ट पर ट्विस्ट लाए जा रहा हैं कि दर्शक भी हैरान हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही शो में 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. इनमे से दो स्सद्स्य पुराने (शेफाली बग्गा और जरीन खान) थे जबकि एक नई सदस्या मधुरिमा आई थी. इनके आने के बाद घर में फिर से हलचल तेज़ हो गई थी. हालाँकि जब से ये सीजन शुरू हुआ हैं तभी से सिद्धार्थ शुक्ला शो के स्टार बने हुए हैं. इन दिनों आसमी रियाज के साथ उनकी बहुत नोकझोक होती हैं. अभी हाल ही के एपिसोड में वे बहसबाजी के दौरान रियाज को धक्का भी मार चुके थे. इस चीज की बिग बॉस ने निंदा की थी और सिद्धार्थ को अगले हफ्ते के लिए नोमिनेट कर दिया था. हालाँकि अब एक बहुत ही शॉकिंग खबर आ रही हैं. ख़बरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर हो चुके हैं.

सिद्धार्थ के बेघर होने की खबर सुन उनके फैंस बड़े उदास हैं. सभी को यही लग रहा था कि सिद्धार्थ ये शो जीतकर ही आएँगे. हालाँकि फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं हैं. सिद्धार्थ हमेशा के लिए नहीं गए हैं. बल्कि वो तो मेडिकल ग्राउंड पर कुछ दिनों के लिए बाहर हैं. बिग बॉस के एक फैन पेज के अनुसार सिद्धार्थ की तबियत खराब होने के कारण उन्हें कुछ दिनों के लिए घर से बाहर रखा जाएगा. सुनने में आया था कि सिद्धार्थ को घर में खाना पीना ठीक से नहीं मिल रहा हैं जिसके चलते वे काफी कमजोर हो गए हैं. साथ ही उन्हें टाइफाइड भी हो गया हैं. इसलिए अब उनका बेहतर इलाज जरूरी हैं.

 

View this post on Instagram

 

Not paras As Per Sources bigg boss sent Shukla out of the house due to medical attention Reason: typhoid he is “SICK” #NotConfirmed yet waiting for confirmation #Biggboss13 #BB13 #biggbosskhabri

A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on

बता दे कि इसके पहले देवोलीना भी पीठ में चोट लग जाने की वजह से घर से बेघर हो गई थी. इसके बद पारस छाबड़ा की ऊँगली में चोट लग जाने और उसकी सर्जरी होने के चलते वे भी हाल ही में घर से निकले हैं. अब इसी कड़ी में सिद्धार्थ शुक्ला भी शामिल हो गए हैं. हालाँकि उम्मीद यही की जा रही हैं कि मेडिकल ग्राउंड पर बेघर हुए ये तीनो सदस्य वापस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

गौरतलब हैं कि इस बार शो की टीआरपी अच्छी होने की वजह से इसे तय समय से 5 हफ्ते और बड़ा दिया गया हैं. अब ये शो 15 फ़रवरी को एंड होगा. सूत्रों की माने तो इन 5 हफ़्तों के बढ़ने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ल खुश नहीं थे. ऐसे में उन्हें ज्यादा दिन तक रोकने के लिए बिग बॉस वालो ने उनकी फीस भी बड़ा दी हैं. जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दे कि बिग बॉस में आने वाली सभी कान्टेस्ट को उनकी स्टार वेल्यु के आधार पर प्रति हफ्ते रहने का पैसा दिया जाता हैं.

सोशल मीडिया के अनुसार इस समय घर में सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज चल रहे हैं. इसके साथ ही लोग सना को भी बहुत पसंद कर रहे हैं. वहीं रश्मि शो में थोड़ी ढीली जरूर दिख रही हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी होने की वजह से उन्हें ऑनलाइन ज्यादा सपोर्ट भी मिल रहा हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button