बॉलीवुड

‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर पर भी विवाद, मीम्स की आई बौछार तो कही राम-सीता के लुक पर उठाए सवाल

एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए दुनियाभर में मशहूर हुए अभिनेता प्रभास इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिनों फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। इतना ही नहीं बल्कि कई जगह पर सितारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई थी। अब एक बार फिर रामनवमी के मौके पर आदि पुरुष का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है।

इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की, लेकिन दोबारा फिल्म मेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए और दूसरे पोस्टर को भी ना पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तो मीम्स की बौछार छा गई है।

दूसरा पोस्टर भी बना विवाद का हिस्सा
बता दें, आदि पुरुष के मेकर्स ने रामनवमी के मौके पर फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में दिखाई देंगे जबकि सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में दिखाई देंगे। ओम रावत द्वारा बनाई गई इस फिल्म का दूसरा पोस्टर भी विवादों से घिर चुका है। आदि पुरुष का नया पोस्टर साझा करते हुए फिल्ममकर्स ने लिखा कि, “मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम।” जैसे ही पोस्टर जारी किया गया, ट्रोलर्स एक्टिव हो गए और इसे भी नापसंद कर डाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “प्लीज रहने दो क्यों मजाक बना रहे हो क्लचर का।” एक ने कहा कि, ” 100%फ्लॉप।” वहीं एक ने कहा कि, ” लक्ष्मण के कैरेक्टर ने डिजाइनर लेदर स्ट्रेप पहनी है।” वहीं कृति सेनन को भी सीता के रोल में बिल्कुल पसंद नहीं किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि कृति सेनन सीता नहीं बल्कि कार्टून की तरह लग रही है।

adipurush

prabhas

adipurush

एक अन्य ने कहा कि, “ये क्या मजाक है आपसे ये उम्मीद नहीं थी।” वहीं एक ने कहा कि, “सीता के रोल में कृति की जगह साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को लेना चाहिए था।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट्स कर फिल्म के पोस्टर की आलोचना की।

adipurush

prabhas

कब रिलीज होगी फिल्म?
गौरतलब है कि पिछले दिनों जनवरी में जब टीजर जारी किया गया था तो काफी विवाद हुआ था। फिल्म में रावण और हनुमान के लुक को लेकर हर तरफ बवाल कर दिया गया। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए अपने हाथ पीछे कर लिए। इसके बाद मेकर्स ने दोबारा फिल्म में कुछ बदलाव किए लेकिन अभी भी फैंस को यह बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। बता दे प्रभास और कृति सेनन की यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button