बॉलीवुड

‘मैंने उन पर कभी पाबंदी नहीं लगाई’ जब मलाइका से 19 साल की शादी टूटने पर बोले थे अरबाज

पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। करियर की शुरुआत के दौरान ही मलाइका ने अरबाज खान से शादी रचा ली थी। यह जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी थी जिसे फैंस भी खूब पसंद करते थे।

malaika and arbaaz

लेकिन फिर इनके बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण तलाक हो गया और अब यह दोनों एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो चुके हैं। अब हाल ही में अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से अलग होने का दर्द साझा किया है। उन्होंने अपनी टूटी शादी पर खुलकर बातचीत की है। तो आइए जानते हैं अरबाज खान ने क्या कहा?

शादी के 19 साल बाद एक दूसरे अलग हो गए अरबाज-मलाइका

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। इसी फोटो शूट के बाद इन दोनों की दोस्ती बड़ी और फिर धीरे-धीरे यह दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद अरबाज और मलाइका ने साल 1998 में शादी रचा ली।

malaika and arbaaz

शादी के बाद इनके घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम अरहान खान है लेकिन शादी के 19 साल बाद साल 2017 में इन दोनों ने तलाक की घोषणा कर अपने फैंस को चौंका दिया। मलाइका और अरबाज खान के तलाक से पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैरान रह गई थी और हर कोई यह जानने की कोशिश कर रहा था कि आखिर इनके तलाक की वजह क्या है?

लेकिन ना तो कभी अरबाज खान ने अपने टूटे रिश्ते पर बात की और ना ही मलाइका अरोड़ा ने इस मामले में कुछ कहना ठीक समझा। लेकिन पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने मलाइका संग अपने टूटे रिश्ते का जिक्र करते हुए कुछ खास बातचीत की।

अरबाज खान ने कहा कि, “उन्होंने कभी भी मलाइका के ऊपर कोई बंदिश नहीं लगाई थी बल्कि उन्होंने मलाइका के करियर में काफी मदद की थी। मैं मलाइका को लेकर बेहद पजेसिव हूँ और उन्हें दुनिया में किसी भी चीज़ से ज्यादा चाहता हूँ। जब आप किसी व्यक्ति को पा लेते हैं तो नहीं चाहते कि वो आपको छोड़कर कहीं चला जाए।”

malaika and arbaaz

इसके अलावा अरबाज ने कहा था कि, “अपनी पर्सनल लाइफ में मैं काफी उतार-चढ़ावों से होकर गुजरा हूं और उनसे पार भी पा चुका हूं। इसलिए मुझे जो फील करना था वो मैं कर चुका हूं। हम में से कोई परफेक्ट जिंदगी नहीं जीता है। हम सब गिरते हैं और फिर उठते हैं। हम सब गलतियां करते हैं। ट्रोलिंग तो आमिर खान की भी हो चुकी है जब उन्होंने किरण राव से तलाक लिया था।”

एक दूजे से अलग होकर खुश है मलाइका और अरबाज

बता दें, अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका जहां मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो वहीं अरबाज खान इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों अपनी अपनी जिंदगी में खुश है। रिपोर्ट की माने तो मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी भी रचा सकते हैं।

malaika and arbaaz

वहीं अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका ने कहा था कि, “मैं अपने पर्सनल स्ट्रगल से गुजर रही थी। जब मैंने तलाक लिया था तब मुझ पर काफी प्रेशर था। मैं हमेशा सोचती थी कि मेरा बच्चा इसका कैसे सामना करेगा। मैं इसे कैसे झेलूंगी। समाज की इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी। मुझे लगता था कि इतना सब लाइफ में होने के बाद मैं फिर से काम नहीं कर पाऊंगी। मेरे लिए वो पल जिंदगी के सबसे मुश्किल पल थे, हालाँकि अंत में सब अच्छा हुआ”

malaika and arbaaz

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button