बॉलीवुड

हंसिका मोटवानी ने 8 साल पुराने बॉयफ्रेंड संग रचाई चांदी, देखें दोनों की खूबसूरत तस्वीरें

हिंदी सिनेमा से लेकर दक्षिण भारतीय सिनेमा तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने बतौर बाल कलाकार काम किया. इसके बाद हिमेश रेशमिया की फिल्म से लीड एक्ट्रेस के रुप में अपने कदम रखे थे.

हंसिका मोटवानी करीब डेढ़ दशक से बतौर मुख्य अभिनेत्री काम कर रही हैं. अपनी फिल्मों से सुर्खयों में रहने वाली हंसिका अपने निजी जीवन से ही सुर्खियां बटोर चुकी है. साल 2022 के अंत में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग शादी की लेकिन कभी वे दक्षिण भारतीय अभिनेता एसटीआर सिंबू संग रिश्ते में रही थी.

इन दिनों हंसिका ‘लव शादी ड्रामा’ को लेकर चर्चा में है. उनकी शादी के एक वीडियो को ओटीटी पर इस नाम से रिलीज किया गया है. इसके अंतर्गत अभिनेत्री ने कई बड़े खुलासे किए है. उन्होंने तमिल एक्टर एसटीआर सिंबू संग रिश्ते, ब्रेकअप, फिर सोहेल संग प्यार और शादी के बारे में बात की है.

सिंबू और हंसिका का रिश्ता अच्छा ख़ासा चला था. दोनों के बीच एक बेहद अच्छा रिश्ता था. हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए थे. सिंबू से ब्रेकअप के बाद हंसिका बुरी तरह से टूट चुकी थी. बता दें कि दोनों साल 2014 में ब्रेकअप करके अलग हो गए थे. सिंबू से ब्रेकअप के बाद हंसिका का मन काफी बैठ गया था.

सिंबू से रिश्ता टूटने के बाद हंसिका का प्यार से भरोसा उठ गया था. सोहेल संग रिश्ते में रहने के दौरान उन्हें हां कहने के लिए अभिनेत्री को साथ से आठ साल लंबा इंतजार लगा था. एक ओर खुद को हंसिका रोमांटिक कहती है वहीं दूसरी ओर वे खुद को एक्सप्रेसिव नहीं कहती है.

ब्रेकअप का दर्द झेलने के बाद दोबारा अपने जीवन में प्यार को लाने में हंसिका ने काफी विचार विमर्श किया था और इसमें उन्हें लंबा वक्त लग गया था. सोहेल संग रिश्ते में आने के बाद उनके लिए सब कुछ बदल गया था. सोहेल को डेट करने के दौरान एक बार उन्होंने अपने साक्षात्कार में बताया था कि, वो ऐसे रिश्ते के लिए हां कहने जा रही हैं, जो उनके साथ जीवन भर रहने वाला है. इसके लिए उन्होंने अपना वक्त लिया.

सोहेल ने हंसिका का विश्वास जेता और उनकी सोच को बदल दिया. दोनों ने लंबे समय तक एक दूजे को डेट किया था. हंसिका ने बताया कि, हर रिश्ते की एक नई शुरुआत होती है और इसका फलने-फूलने का अपना एक तरीका होता है.

 

एफिल टॉवर के सामने सोहेल ने हंसिका को किया था शादी के लिए प्रपोज

लंबे समय तक एक दूजे को डेट करने के बाद सोहेल ने हंसिका को पेरिस के विश्व प्रसिद्ध एफिल टॉवर के सामने घुटनों के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था. हंसिका ने भी हामी भर दी थी

दिसंबर 2022 में रचाई शादी

करीब आठ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सोहल और हंसिका मोटवानी ने शादी रचा ली थी. दोनों दिसंबर 2022 में विवाह बंधन में बंध गए थे. धूमधाम से हंसिका ने सोहेल संग राजस्थान में शाही अंदाज में सात फेरे लिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button