बॉलीवुड

BJP से जुड़े किच्चा सुदीप तो प्रकाश राज के उड़ गए तोते, धड़ाधड़ किए ट्वीट, कहा- मैं तो सदमे में हूं

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. जल्द ही कर्नाटक में चुनाव होंगे और देखना होगा कि अब राज्य की सत्ता किसे मिलती है. चुनावी माहौल के बीच कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने एक बड़ा ऐलान करते हुए खलबली मचा दी है.

किच्चा सुदीप ने ऐलान कर दिया है कि वे अपना समर्थन कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को देंगे.
इतना ही नहीं वे भाजपा के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे. बता दें कि फिलहाल कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. किच्चा सुदीप ने बताया कि इस चुनाव में उनका समर्थन भारतीय जनता पार्टी को है.

किच्चा सुदीप के इस कदम से दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता प्रकाश राज खुश नहीं है. उन्होंने कहा है कि सुदीप के इस ऐलान से मैं सदमे में हूं. दरअसल बात यह है कि प्रकाश राज भारतीय जनता पार्टी के विरोधी है. वे भाजपा और पीएम मोदी पर आए दिन निशाना साधते रहते हैं.

वहीं अब जब किच्चा ने भाजपा को समर्थन की बात कही तो यह बात प्रकाश राज पचा नहीं पाए. उन्होंने इस मामले पर ट्वीट कर अपनी बात रखी है.

पहले जब यह खबर आई थी कि किच्चा भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे तो प्रकाश ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”मुझे यकीन है कि ये सब फेक खबरे हैं. एक्टर किच्चा सुदीप भाजपा में नहीं जा रहे हैं. वह समझदार इंसान हैं वह ऐसा कभी नहीं करेंगे. वह किसी के झांसे में नहीं आने वाले हैं”.

prakash raj

वहीं अब जब किच्चा ने खुद भाजपा को अपना समर्थन देने की बात कह डाली तो प्रकाश राज को बड़ा झटका लगा है. किच्चा के इस कदम ने प्रकाश रज का दिल तोड़ दिया है. उन्होंने साफ कह दिया है कि वह किच्चा के कदम से नाखुश हैं. वे किच्चा सुदीप से नाराज है.

किच्चा सुदीप को मिला धमकी भरा पत्र

भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देने का ऐलान करने से ठीक पहले किच्चा को एक धमकी भरा पत्र मिला था. किसी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि अगर किच्चा भाजपा में जाते है तो उनके निजी वीडियो लीक कर दिए जाएंगे. इस बात का खुलासा खुद किच्चा ने किया था. किच्चा का मानना है कि यह फिल्म इंडस्ट्री के ही किसी शख्स की करतूत है.

10 मई को मतदान, 13 मई को परिणाम

कर्नाटक में कुल 224 विधानसभा सीटें है. बहुमत के लिए किसी भी पार्टी को 113 सीटें जुटानी होगी. कर्नाटक में 10 मई को सिर्फ एक ही चरण में मतदान होगा. जबकि 13 मई को चुनाव के नतीजे घोषित होंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button