बॉलीवुड

इस एक छोटी सी गलती के कारण विवेक ओबेरॉय से दूर हो गई थी ऐश्वर्या राय, करियर भी हो गया बर्बाद

हिंदी सिनेमा की मशहूर और सबसे खूबसूरत अदाकारा के रूप में देखी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड से दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया था. साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऐश्वर्या की बॉलीवुड में पहली फिल्म अभिनेता बॉबी देओल के साथ ‘और प्यार हो गया’ थी.

aishwarya rai

बॉबी ओर ऐश्वर्या की यह फिल्म साल 1997 में आई थी. ऐश्वर्या जल्द ही हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार हो गई थीं. वहीं उनकी खूबसूरती का तो जमाना पहले से ही दीवाना था. बता दें कि साल 1994 में ऐश्वर्या ने विश्व सुंदरी (मिस वर्ल्ड) का खिताब जीता था.

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हिंदी सिनेमा में ख़ास और अलग पहचान बनाई हैं. अब वे फ़िल्मी दुनिया और अभिनय से चाहे दूर हैं लेकिन अपने दौर में उनका खूब जलवा देखने को मिलता था. ऐश्वर्या अपनी फिल्मों, खूबसूरती और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं.

aishwarya rai

ऐश्वर्या के कई अफेयर रहे हैं. उनका सबसे चर्चित अफेयर अभिनेता सलमान खान के साथ रहा हैं. दोनों का अफेयर करीब तीन साल तक चला था. इसके बाद दोनों के रिश्ता का अंत हो गया था. इस पर खूब बवाल भी हुआ था. सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या को विवेक ओबेरॉय का साथ मिला था लेकिन सलमान को यह बात बिलकुल पसंद नहीं आई थी.

salman khan and aishwarya rai

बताया जाता है कि जब सलमान को ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ओर विवेक की नजदीकी के बारे में पता चला तो उनसे रहा नहीं गया ओर उन्होंने विवेक को फोन कर ऐश्वर्या से दूर रहने की हिदायत और धमकी दी. लेकिन विवेक नहीं माने. इस वजह से विवेक और सलमान के बीच पंगा भी हो गया था. आज तक दोनों कलाकार एक दूजे के दुश्मन हैं.

aishwarya rai and vivek oberoi

बता दें कि सलमान और विवेक के बीच की बातचीत बाहर भी आ गई थी. यह मीडिया की सुर्ख़ियों का भी हिस्सा बन गई थी. दरअसल बात यह हैकि विवेक ओबेरॉय ने एक दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला ली थी और उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान संग फोन पर हुई बातचीत का खुलासा मीडिया के सामने कर दिया. लेकिन इसका खामियाजा उल्टा विवेक को ही भुगतना पड़ा.

aishwarya rai

विवेक की इस हरकत से सलमान को तो गुस्सा आया ही होगा वहीं ऐश्वर्या राय भी इससे गुस्सा हो गई थी और उन्होंने विवेक से रिश्ता तोड़ना ही उचित समझा. ये दोनों कलाकार भी ज्यादा लंबे समय तक रिश्ते में नहीं रह पाए और जल्द ही दोनों को लग होना पड़ा. साथ ही विवेक का करियर भी ढलान पर जाने लगा.

aishwarya rai

विवेक संग ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या की नजदीकी अभिषेक बच्चन संग बढ़ी. दोनों ने कुछ सालों की डेटिंग की और फिर साल 2007 में शादी कर ली. अब दोनों एक बेटी आराध्या बच्चन के माता-पिता हैं.

aishwarya rai

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button