दिलचस्प

सामने आई नव्या नवेली के भाई की लेटेस्ट तस्वीरें, लोगों ने कहा मामा अभिषेक से भी ज्यादा हैंडसम

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. 76 साल की उम्र में आज भी महानायक बॉलीवुड के नए एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इन तस्वीरों को देखकर साफ़ पता चलता है कि वह इनसे कितना प्यार करते हैं. बता दें, नव्या नवेली सोशल मीडिया की जान हैं और वह अक्सर इन्स्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. नव्या नवेली को तो लोग अच्छे से पहचानते हैं और उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं लेकिन क्या आपने कभी उनके भाई को देखा है? नहीं, तो हम आपको बता दें श्वेता नंदा का एक बेटा भी है जो दिखने में बेहद हैंडसम है.

ग्रेजुएशन की तस्वीरें हुई वायरल

 

View this post on Instagram

 

One more for luck ?

A post shared by S (@shwetabachchan) on

बीते दिनों नव्या नवेली के छोटे भाई अगस्त्य की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. दरअसल, अगस्त्य नंदा ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है और इसी मौके की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इस खुशी के मौके पर मां श्वेता नंदा और बहन नव्या उनके कॉलेज पहुंची थी. इस स्पेशल मोमेंट की कुछ तस्वीरें श्वेता नंदा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों में अगस्त्य बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

मां और मामा ने दी बधाई

बता दें, अगस्त्य के गुड लुक्स को देखकर लड़कियां अभी से उनकी दीवानी हो गयी हैं. कुछ लोग तो अगस्त्य को उनके मामा अभिषेक से भी हैंडसम बता रहे हैं. अगस्त्य की तस्वीर शेयर करते हुए मां श्वेता नंदा ने लिखा, “In the blink of an eye-congratulations guys you made it”. वहीं, मामा अभिषेक बच्चन ने भी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “ग्रेजुएशन पूरी करने के लिए बधाई हो अगस्त्य, आप बहुत जल्दी बड़े हो रहे हैं और बहुत लंबे भी”.

 

View this post on Instagram

 

Journey wisely ♥️?

A post shared by S (@shwetabachchan) on

नव्या भी हैं बेहद खूबसूरत

बात करें नव्या की तो नव्या की उम्र केवल 22 साल है. जहां इस उम्र में अन्य स्टारकिड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं वहीं नव्या खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. फ़िलहाल उनका बॉलीवुड में डेब्यू का कोई प्लान नहीं है. नव्या ने अपनी पढ़ाई लंदन के सेवेन ओक्स से की है. इसी स्कूल में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन उनके बैचमेट रह चुके हैं. नव्या और आर्यन एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. नव्या और शाहरुख़ की बेटी सुहाना भी एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. वह आये दिन अक्सर साथ घूमते-फिरते स्पॉट की जाती हैं.

पढ़ें महानायक अमिताभ बच्चन ने खोला राज, बॉलीवुड स्टार्स की शादी के लिफाफों में रखे जाते हैं इतने रुपए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button