बॉलीवुड

जब इस शख्स की वजह से ऐश्वर्या-अभिषेक में हो गई थी लड़ाई, एक्टर को कर दिया था बैडरूम से बाहर

बॉलीवुड दुनिया के जाने माने अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पॉपुलर जोड़ी है। दर्शकों ने इन्हें सुनहरे पर्दे के साथ निजी जिंदगी में भी खूब प्यार दिया। अभिषेक और ऐश्वर्या को लविंग जोड़ी भी कहा जाता है और अक्सर यह दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई देते हैं। इनकी शादी को करीब 14 साल हो चुके हैं और बेहद खूबसूरत तरीके से यह दोनों अपने रिश्ते को निभा रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं अभिषेक और ऐश्वर्या से जुड़ा एक ऐसा मामला जब ऐश्वर्या, अभिषेक से नाराज हो गई थी और अभिषेक को उन्होंने करीब 2 दिन तक कमरे के बाहर कर दिया था। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

साल 2014 का है ये मामला
सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी। इसके बाद साल 2011 में यह बेटी आराध्या के माता-पिता बने। आराध्या पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जो अक्सर अपनी मां के साथ नजर आती है। वही सोशल मीडिया पर भी अक्सर आराध्या की तस्वीरें वायरल होती रहती है।

बता दें, शादी से पहले ऐश्वर्या और अभिषेक ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। अब हम आपको बताते हैं वह मामला जब अभिषेक और ऐश्वर्या में नाराजगी हो गई थी।

aishwarya

दरअसल यह मामला साल 2014 का है जब अभिषेक की टीम ने प्रो कबड्डी लीग में जीत हासिल की थी। इसी जीत को हासिल करने के बाद अभिषेक बच्चन कार्यक्रम में कर्नल जेपीआर से मिले थे। इसके बाद अभिषेक उनके घर पहुंचे जहां पर उनका स्वागत किया गया लेकिन इस दौरान अभिषेक ने देखा कि कर्नल जेपीआर के घर उनकी तमाम ट्रॉफियां नीचे रखी हुई है।

aishwarya

अभिषेक ने की थी ऐसी हरकत
इस दौरान अभिषेक बच्चन ने कर्नल से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि, “वे अपनी कामयाबी को सिर पर नहीं चढ़ने नहीं देना चाहते हैं।” अभिषेक बच्चन को कर्नल की यह बात बहुत अच्छी लगी। ऐसे में जब वह अपने घर आए तो उन्होंने भी अपने सारे अवार्ड नीचे रख दिए जिसके बाद यह नजारा ऐश्वर्या ने देखा तो वह बुरी तरह भड़क गई और उन्होंने अभिषेक को कमरे से बाहर कर दिया।

हालांकि अभिषेक ने ऐश्वर्या को समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने अपने अवॉर्ड्स नीचे देखे तो उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अभिषेक को कमरे से बाहर कर दिया। इसके बाद अभिषेक को 2 दिन तक हॉल में ही सोना पड़ा। हालांकि बाद में दोनों का गुस्सा ठंडा हुआ और फिर एक दूसरे से माफी मांगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button