बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या पहुंची आइफा में, लेकिन सलमान खान की वायरल हुई तस्वीरें

आईफा अवार्ड 2022 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए। बता दें, इस बार इवेंट आबू धाबी में हो रहा है जहां पर सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और इस फंक्शन में चार चांद लगाए। इसी इवेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इसी बीच सलमान खान और अभिषेक बच्चन की भी कुछ तस्वीरें सामने आई जिस पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल, इस इवेंट में सलमान और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों की तस्वीरें चर्चा में है। आइए देखते हैं दोनों की तस्वीरें…

aishwarya

बता दें, आईफा अवार्ड में अभिषेक ने अपनी खूबसूरत पत्नी और मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एंट्री ली, जहां पर इस जोड़ी ने हर किसी का ध्यान खींचा। ऐश्वर्या इस दौरान फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई नजर आई थी जिसमें वह भी खूबसूरत लगी। वहीं सलमान खान ने भी अपने दबंग स्टाइल में एंट्री ली और उनकी तस्वीरें हर तरफ छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कुछ तस्वीरों में सलमान खान और अभिषेक बच्चन एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों के बीच में शेख बैठे दिखाई दे रहे हैं। वैसे तो सलमान और अभिषेक बच्चन कई बार एक दूसरे के साथ दिखाई दे चुके हैं, लेकिन जब भी अभिषेक, सलमान और ऐश्वर्या तीनों एक साथ होते हैं तो इस तरह की सुर्खियां बनना आम बात है। वहीं फैंस भी कमेंट्स कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


गौरतलब है कि ऐश्वर्या और सलमान खान की अधूरी प्रेम कहानी जगजाहिर है। हर कोई सलमान और ऐश्वर्या की कहानी के बारे में जानता है। अभिषेक से शादी करने के पहले सलमान और ऐश्वर्या ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि इन दोनों का रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया और अनबन के कारण यह दोनों हमेशा एक दूसरे से अलग हो गए।

aishwarya

बता दें, सलमान और ऐश्वर्या की रिश्ते की शुरुआत फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद यह दोनों कई इवेंट्स और पार्टी में एक साथ नजर आए और सलमान-ऐश्वर्या के लिए काफी गंभीर थे, लेकिन इन दोनों के बीच फिर अनबन शुरू होने लगी और साल 2001 में यह दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए।

aishwarya

इसके बाद ऐश्वर्या ने 14 जनवरी साल 2007 को अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली। शादी के बाद साल 2011 में इनके घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ और अब यह दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। वहीं सलमान खान अभी तक सिंगल है और उन्होंने किसी से भी शादी नहीं रचाई। हालांकि ऐश्वर्या से दूर होने के बाद सलमान खान का नाम कैटरीना कैफ और जैकलिन फर्नांडीस जैसी कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।

वहीं बात की जाए ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म का नाम ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है। 500 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में ऐश्वर्या पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी। बता दें, ऐश्वर्या राय आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थी। वहीं बात की जाए सलमान खान की तो वह जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button