बॉलीवुड

कभी अक्षय ने इस मासूम को मारा था जोरदार चांटा, आज तरसते हैं साथ काम करने के लिए

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हर बार यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पैडमैन’ दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. अक्षय आजकल सोशल मुद्दों पर ज्यादा फिल्म बना रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर भी आ गया है. इस फिल्म में उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आएंगी. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी साल 2001 में शादी की थी. शादी के बाद जहां अक्षय का करियर ग्राफ उठता गया वहीं, ट्विंकल फिल्मों से लगभग गायब हो गयीं. आज अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे चहेता सुपरस्टार हैं. अक्षय की एक साल में कई फिल्में रिलीज़ होती है और उनकी अधिकतर फिल्में हिट जाती हैं. फिल्मों से वह अच्छा खासा कमा लेते हैं. अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में की जाती है. आज के इस पोस्ट में हम अक्षय की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज हम आपको उनके जीवन से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसका जिक्र खुद अक्षय ने एक इंटरव्यू में किया था.

क्या आप नीचे दी हुई तस्वीर में अक्षय के साथ खड़े उस छोटे बच्चे को पहचान पा रहे हैं? नहीं, तो बता दें कि यह बच्चा आज बॉलीवुड का एक बड़ा अभिनेता है. इस बच्चे ने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है और आज इसके खाते में अनेकों सुपरहिट फिल्में हैं. एक समय में ये बच्चा अक्षय कुमार का बड़ा फैन हुआ करता था लेकिन आज इस बच्चे के लाखों फैन हैं. चलिये दिमाग पर ज्यादा ज़ोर मत डालिए, हम आपको बता देते हैं कि ये बच्चा कौन है.

रणवीर सिंह को मारा था थप्पड़

दरअसल, फोटो में दिखने वाला बच्चा कोई आम बच्चा नहीं बल्कि बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह हैं. हम जानते हैं कि आप इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे होंगे. लेकिन ये बात बिलकुल सच है. फोटो में दिखने वाला बच्चा बॉलीवुड का सुपरस्टार हीरो रणवीर सिंह हैं. एक अवार्ड फंक्शन में अक्षय ने बताया था कि उन्होंने एक बार रणवीर सिंह को थप्पड़ मार दिया था. हुआ यूं था कि रणवीर सिंह बचपन में अक्षय के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे. वह कई बार अक्षय की शूटिंग भी देखने आया करते थे. लेकिन एक बार शूटिंग पर छोटे रणवीर सिंह कुछ ऐसी हरकत करने लगे जो अक्षय को पसंद नहीं आई और उन्होंने रणवीर को थप्पड़ लगा दिया. एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अक्षय जब अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रहे थे तब उन्होंने इस वाकये का खुलासा किया था. आज अक्षय और रणवीर अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ काम भी करना चाहते हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button